अंकुश राजा का गाना ‘लड़की पटाते कमर देख के’ हुआ वायरल, कुछ ही घंटों में 7 लाख व्यूज

लाइव सिटीज, इंटरटेनमेंट डेस्क: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी आवाज से लगातार लोगों को अपना दीवाना बना रहे अंकुश राजा का नया गाना ‘लड़की पटाते कमर देख के’ देखते ही देखते खूब वायरल हो रहा है. यह गाना आपन भोजपुरी म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे महज कुछ ही घंटों में 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं. जल्द ही यह मिलियन क्लब में शामिल हो जाएगा. युवाओं की पहली पसंद बन चुके अंकुश राजा का जादू इस गाने में भी भोजपुरी ऑडियंस पर खूब चल रहा है.

लिंक : https://youtu.be/24G1902kXBA

गाना ‘लड़की पटाते कमर देख के’ ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी की बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मधु प्रसाद नजर आ रही हैं. वहीं, गाने को लेकर अंकुश राजा ने कहा कि यह गाना पूरी तरह मनोरंजन के मकसद से हमने बनाया है. हमें खुशी है कि हमारे गाने से म्यूजिक लेबल भोजपुरी की शुरुआत हुई और इस नए चैनल से एक दिन से भी कम समय में भोजपुरी के ऑडियंस ने अपना प्यार और आशीर्वाद बनाये रखा.

साथ ही हम धन्यवाद देना चाहेंगे अपर्णा शाह को, जिन्होंने भोजपुरी म्यूजिक के क्षेत्र में एक सराहनीय शुरुआत कल पटना में की. इसलिए मैं एक बार फिर अपने फैंस से कहूंगा कि आप म्यूजिक लेबल आपन भोजपुरी को सब्सक्राइब कर नए अंदाज में एक से एक बेहतरीन गाने का लुत्फ उठाएं. और अभी हमारे गाने को जल्द से जल्द मिलियन क्लब में पहुंचा दें.

आपको बता दें कि अंकुश राजा ने गाना ‘लड़की पटाते कमर देख के’ को शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. लिरिक्स मनोज मतलबी का है. म्यूजिक अविनाश झा घुंघुरू का है. वीडियो एडिटर आर्यन देव हैं. फ़ीचरिंग मधु प्रसाद हैं.