मुंबई में एक्टिंग की दुनिया में युवा चेहरा अपूर्वा की एंट्री, वेब सीरीज में कर चुकी हैं काम

लाइव सिटीज डेस्क: छोटे शहरों में बड़े सपने नहीं पनपते. जो भी यह कहता है उसका तार्रूफ अपूर्वा सोनी से नहीं हुआ होगा. राजस्थान में पली – बढ़ी अपूर्वा जब जयपुर कॉलेज में पढ़ने आयी तो मॉडलिंग की दुनिया से उनका वास्ता हुआ. जहां राजस्थान में लोग उनके सांवले रंग पर उन्हें तंज कस्ते थे, वहीँ दिल्ली में उन्हें इसके लिए सराहना मिली.

अपने सफर के बारे में बताते हुए अपूर्वा कहती हैं, ‘मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे मॉडलिंग करने का मौका मिलेगा. दिल्ली आने के बाद मुझे एजेंसी, मॉडलिंग कोऑर्डिनेटर और डिज़ाइनर्स ने नोटिस किया. उन्हें मेरा कम्प्लेक्सन और चेहरे के फीचर्स प्रभावशाली लगे और मुझे निरंतर काम मिलता रहा.

अपूर्वा आगे बताती हैं कि 2014 में मुझे मिस जयपुर के खिताब से नवाज़ा गया और उसी साल मैंने मिस राजस्थान का भी टाइटल जीता. अपूर्वा एमटीवी इंडिआज़ नेक्स्ट टॉप मॉडल सीजन ३ में प्रतियोगी रह चुकी हैं. अभी मुंबई में एक्टिंग की दुनिया में पैर जमाने की कोशिश जारी है.

उन्होंने कहा कि ‘मैंने हाल ही में अप्लाज एंटरटेनमेंट की वेब सीरीज ‘अनदेखी’ में काम किया है. वह जल्द ही एक प्रीमियम स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी. बॉलीवुड में काम करने का सपना तो हर किसी का होता है. अगर फिल्मों में अच्छा काम मिला तो मैं ज़रूर अपनी किस्मत आज़माना चाहूंगी.’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*