बाहुबली 2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, पहले ही दिन 100 करोड़ के क्लब में बनाई जगह

bahubali

लाइव सिटीज डेस्क : लगभग दो साल के इंतजार के बाद बाहुबली : द कन्क्लूजन शुक्रवार को भारत के 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई. व्यापार विश्लेषकों के अनुसार फिल्म ने पहले दिन की कमाई के मामले में ही नया रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.

दुनियाभर में लगभग 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई बाहुबली 2 के बारे में पहले से कयास लगाये जा रहे थे ​कि फिल्म ने पहले ही दिन 100 करोड़ के क्लब में जगह बना लेगी. कयास इस बात के भी लगाये जा रहे हैं कि यह फिल्म इस वीकेंड में 250 करोड़ के लगभग की कमाई कर लेगी. तमाम भाषाओं में फिल्म की कुल कमाई का यह आंकड़ा माना जा रहा है.

bahubali

बिहार के भी कई सिनेमाघरों में ‘बाहुबली 2 का जबरदस्‍त क्रेज देखा गया. बाहुबली पार्ट टू को देखने के लिए दर्शकों में इतनी उत्सुकता थी कि सभी सिनेमाघरों के बॉक्स ऑफिस हाउसफुल रहे. प्राप्त सूचनाओं के मुताबिक पटना के मोना सिनेमा में रविवार तक के सभी शो के टिकट बुक हो चुके थे वहीं फन रिजेंट सिनेमा में एक मई तक के सभी टिकट बुक हो चुके थे. यही हाल सिने पॉलिस का भी था.

यह भी पढ़ें – कटप्पा ने #Baahubali को क्यों मारा? जानने के लिए गजब-गजब बहाने...

दर्शकों की भारी भीड़ के बीच जो शुक्रवार को फिल्म का टिकट पाने में कामयाब हुए वो खुश थे. वहीं जिन्हें शनिवार या रविवार का टिकट मिला उनके अंदर फिल्म देखने की बेताबी थी. फिल्म की टिकट की बुकिंग ऑनलाइन भी खूब हुई.