लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: रुद्रा फिल्म कंपनी के बैनर की भोजपुरी फ़िल्म ‘भईया नीलकंठ’ के प्री प्रोडक्‍शन की तैयारी पूरी हो चुकी है. यूं कहें कि फिल्‍म शूटिंग के लिए तैयार है, मगर कोरोना वायरस के प्रभाव की वजह से फिलहाल फिल्‍म की शूटिंग पोस्‍टपोन है. इस बारे में फिल्‍म अभिनेता अभय तिवारी ने बताया कि ‘भईया नीलकंठ’ एक महत्‍वपूर्ण फिल्‍म है, जो दर्शकों को खूब आकर्षित करेगी.

अभी तक इसके प्री प्रोडक्‍शन पर काम चल रहा था, जो अब पूरी हो चुकी है. फिल्‍म की शूटिंग तय शेड्यूल से होनी थी, मगर अब यह अप्रैल महीने के सेकेंड हाफ में फिल्‍म की शूटिंग संभावित है. अभय ने बताया कि शूटिंग को विश्‍व में महामारी का रूप ले चुकी कोरोना की वजह से निर्धारित समय पर शुरू नहीं किया जा रहा है. हमारे देश में कोरोना के प्रभाव से बचने के लिए सरकार की ओर से कई एहतियाती कदम उठाये जा रहे हैं. हमें उसका पालन करना चाहिए, क्‍योंकि वे हमारे लिए ही ये कर रहे हैं. जहां तक रही फिल्‍म की बात तो नो डाउट फिल्‍म काफी मस्‍त होने वाली है. इसके संवाद और गाने भी लाजवाब होंगे.

यह भोजपुरी का सबसे बड़ी बजट वाली फिल्‍म है, तो इसके मेकिंग का ग्राफ भी काफी बड़ा होगा. फिल्‍म के लिए मेरी गाइरंटी है कि यह फिल्‍म आपको बरसों याद रहने वाली है. उन्‍होंने फिल्‍म के निर्देशक राजू चौहान के बारे में भी खूब तारीफ की और कहा कि वे इंडस्‍ट्री के अच्‍छे निर्देशक हैं. मुझे उनपर पूरा भरोसा है कि वे फिल्‍म को एक अच्‍छा आकार देंगे. फ़िल्म की निर्माता अदिति राय हैं. फ़िल्म को लेकर मैं काफी उत्साह हूं. फ़िल्म की शूटिंग देवरिया, उत्तर प्रदेश में होनी है. फिल्म एक्शन, इमोशन और रोमांस से भरपूर है.

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘भईया नीलकंठ’ की कहानी मनोज कुशवाह की है. इस फ़िल्म में कुल 8 गाने हैं, जिसके गीतकार विनय बिहारी हैं. विनय बिहारी के आठों गाने में खूबसूरत संगीत मधुकर आनंद का होगा. डीओपी नंदलाल चौधरी और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. एक्शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफर संजय कोर्वे हैं.