भोजपुरी अभिनेत्री श्वेता यादव मुंगेर से लड़ेंगी चुनाव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार मनोज तिवारी, रवि किशन, विनय बिहारी व् दिनेश लाल यादव निरहुआ के बाद अब एक और कलाकार राजनीति में अपना हाथ आजमाने वाली हैं. नाम श्वेता यादव है, जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा हैं. श्वेता यादव ने अभी तक दर्जनों भोजपुरी फिल्मों में अभिनय वं फिल्मों का निर्माण करके बिहार वासियों का दिल जीत चुकी है वे इस बार बिहार विधान सभा चुनाव में मुंगेर जिला के किसी एक विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाली हैं.

श्वेता यादव को राष्ट्रवादी विकास पार्टी ने मुंगेर के कोई एक विधानसभा सीट पर टिकट देने का फैसला किया है, इसके लिए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ अनूप श्रीवास्तव ने पूरे नॉमिनेशन पत्र भेजा है. बताते चलें कि श्वेता यादव के पिता का नाम स्वर्गीय सरयुग प्रसाद यादव है. उन्होंने तिलकामांझी विश्वविद्यालय भागलपुर से 2008 में स्नातक किया. वे सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यों में भी शामिल होती रही हैं.



श्वेता यादव को मुंगेर जिले में राष्ट्रवादी विकास पार्टी ने जिला अध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपी है. वहीं, अपनी जिम्मेवारियों को लेकर श्वेता ने कहा कि समाज ने मुझे बहुत कुछ दिया है. अगर मुझे समाज की सेवा का मौका मिला तो मैं उसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाऊंगी. गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म जगत से पवन सिंह, राकेश मिश्रा, अनारा गुप्ता और स्वीटी छबड़ा भी राजनीति में एंट्री मार चुकी है.