दर्शकों को ‘जिगर’ से ईदी देंगे निरहुआ-अंजना 

लाइव सिटीज डेस्क : इस ईद पर भोजपुरिया दर्शकों को भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और हॉट केक अंजना सिंह की ओर से जिगर के रूप में एक ऐसी फिल्म की सौगात मिलने जा रही है जिसका वे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले फर्स्ट लुक के रिलीज से फिर ट्रेलर के रिलीज होने से दर्शकों की उत्सुकता इस फ़िल्म को लेकर काफी बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर खासकर फेसबुक पर निरहुआ, अंजना सिंह, निर्माता विकास कुमार और निर्देशक प्रेमांशु सिंह के अलावा पूर्वांचल टाकीज के पेज पर ‘जिगर’ को लेकर सैकड़ो सवाल रोज पूछे जा रहे हैं.

निर्माता विकास कुमार ने बताया कि अधिकतर सवाल और सराहना फ़िल्म के एक्शन और गानो को लेकर किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि ईद के अवसर पर 21 जून को जिगर को सम्पूर्ण भारत मे एक साथ रिलीज करने की योजना है. उल्लेखनीय है पूर्वांचल टाकीज की ‘जिगर’ के निर्माता विकास कुमार व निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. फ़िल्म में  जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और हॉट केक अंजना सिंह की रोमांटिक जोड़ी है जबकि मुख्य कलाकारों में गौरव झा, ऋतु सिंह, मनोज टाईगर, रीना रानी,  देव सिंह, गौरी शंकर, वैभव राय, संतोष पहलवान और सुशील सिंह आदि.

फ़िल्म के लेखक हैं विजय यादव व कृष्णानंद पांडे,  संगीतकार हैं अविनाश झा घुंघरू  कैमरामैन देवेंद्र तिवारी,  गीतकार प्यारे लाल कवि, मनोज मतलबी, आज़ाद सिंह और प्रमोद शाकुंतलम ने भी मधुर बोल लिखे हैं.

फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता रवि बल और किरण शाही हैं जबकि प्रचारक हैं उदय भगत.