खेसारीलाल यादव की मौजूदगी में हुआ भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा का फर्स्ट लुक आउट, काजल राघवानी रही एबसेंट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार (Bihar) और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के दलित, उत्‍पीड़ित और पिछड़ी जातियों के शोषण को उजागर करने वाली सुपर स्टार खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) और काजल राघवनी (Kajal Raghwani) स्टारर भोजपुरी फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ (Litti Chokha) का फर्स्ट लुक आज मुम्बई (Mumbai) में आउट कर दिया गया है. इस मौके पर सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, निर्माता प्रदीप के शर्मा, निर्देशक पराग पाटिल, प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा और पदम सिंह भी मौजूद रहे. हालांकि फ़िल्म की अभिनेत्री काजल राघवनी इस खास मौके पर एबसेंट रहीं, लेकिन फ़िल्म का जो फर्स्ट लुक आउट हुआ है, उसमें खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी ही साथ नज़र आये हैं.

इस मौके पर जब पत्रकारों ने खेसारी से काजल के न होने की वजह पूछा तो उन्होंने कहा कि काजल अभी यहां नहीं हैं. मुझे भी बाहर जाना है, लेकिन फ़िल्म का पोस्टर रिलीज करना था. तो हमने आज का दिन चुना, ऐसा नहीं है कि काजल अगर यहां होती तो हमारे साथ नहीं होती. वे फ़िल्म की अहम सदस्य हैं. वहीं खेसारी ने काजल के साथ लिट्टी चोखा को दोनों की लास्ट फ़िल्म होने की बात को भी खारिज कर दिया. खेसारीलाल यादव ने कहा कि मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है.

खेसारी ने काजल के उस बात का भी जवाब पोस्टर लांच के मौके पर दिया, जिसमें काजल ने कहा था कि उनका स्टारडम पवन सिंह की वजह से है. खेसारी ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. ना मैंने किसी को बनाया और ना पवन भईया ने किसी को बनाया. क्योंकि अगर ऐसा होता तो हम लोग कितनी अदाकारा के साथ काम करते हैं, वे सब क्यों नहीं बन गए. दरअसल कलाकारों को ऑडियंस ने बनाया है. काजल शायद ये बात भूल गयीं. आगे भी वो या हम सभी ऑडियंस की बदौलत ही चलेंगे. काजल के स्टारडम में उनकी मेहनत है.