भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह अब करेंगी टिप्स और सारेगामा म्यूजिक के लिए एलबम

लाइव सिटी, इंटरटेनमेंट डेस्क : बॉलीवुड रैपर बादशाह के चार्ट बस्टर गाना पानी पानी के भोजपुरी संस्करण में धूम मचाने के बाद स्टनिंग अक्षरा सिंह अब मशहूर म्यूजिक कम्पनी टिप्स और सारेगामा म्यूजिक के लिए एलबम करने वाली है. ये हम इस लिए कह रहे हैं कि अक्षरा सिंह ने अपना इंस्टाग्राम एकाउंट से टिप्स के ऑनर गिरीश कुमार और सारेगामा म्यूजिक के सीएमडी विक्रम मेहरा के साथ वाली फ़ोटो पोस्ट की है और यह अब तेजी से वायरल भी हो रही है.

अक्षरा की इस मुलाकात को जानकर मानते हैं कि जल्द ही वे इस बैनर में काम करती नज़र आएंगी. वहीं, अक्षरा ने इस मुलाकात को लेकर खुशी जाहिर की है, जो इस बात का संकेत भी है कि अक्षरा सिंह की यह मुलाकात बेहद खास रही है. वैसे आपको बता दें कि अक्षरा का बीते साल भी बेहद शानदार रहा है, तो साल 2022 की शुरुआत भी धमाकेदार हुई है. अक्षरा भोजपुरी की एक मात्र ऐसी अभिनेत्री और सिंगर हैं, जो भोजपुरी का प्रतिनिधित्व हर जगह करती नज़र आती हैं.

ऐसे में टिप्स के ऑनर रमेश तूरानी और सारेगामा म्यूजिक के सीएमडी विक्रम मेहरा से मुलाकात यह बताता भी है कि अक्षरा का कद आये दिन और बढ़ रहा है और उनकी फैन फॉलोइंग अब भोजपुरी से आगे निकल कर बॉलीवुड तक जा पहुंची है. बहरहाल अब देखना यह होगा कि अक्षरा आने वाले दिनों में टिप्स और सारेगामा के किस प्रोजेक्ट में नज़र आती हैं. इसके लिए बस थोड़ा इंतज़ार करना होगा.