भोजपुरी स्टार रवि किशन के नाम एक और सम्मान, महाराष्ट्र सीएम ने दिया अवार्ड

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पिछले महीने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के हाथों मीरा भायंदर में आयोजित अटल महाकुम्भ में महाराष्ट्र गौरव सम्मान से सम्मानित होने के बाद मकर संक्रान्ति के अवसर पर आयोजित वर्सोवा महोत्सव में एक बार फिर से भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्टार रवि किशन को मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया गया.

स्थानीय विधायक भारती लवेकर द्वारा आयोजित वर्सोवा महोत्सव में उन्हें वर्सोवा गौरव सम्मान से नवाज़ा गया. रवि किशन की मैनेजर बिलकिस कपाड़िया ने बताया की शूटिंग में व्यस्तता के कारण समारोह में उनकी धर्मपत्नी श्रीमती प्रीति रवि किशन शुक्ला और पुत्र सक्षम शुक्ला ने यह सम्मान मुख्यमंत्री के हाथों लिया.

इस मौक़े पर निर्माता बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और साजिद नदियादवाला को भी इस सम्मान से नवाज़ा गया. बिलक़िस कपड़िया ने बताया की रवि किशन हिंदी फ़िल्म मरजांवा की शूटिंग में व्यस्त रहने के कारण समारोह का हिस्सा नहीं बन पाए. आपको बता दें की रवि किशन को देश विदेश में अभी तक दो सौ से भी अधिक अवार्ड और सम्मान मिल चुका है. हाल ही में लखनऊ में उन्हें केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के हाथों उत्तर प्रदेश गौरव सम्मान से नवाजा गया था.

रवि किशन ने इस सम्मान के लिए अपने सोशल मीडिया पेज पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, विधायक भारती लवेकर और स्थानीय लोगों के प्रति आभार भी व्यक्त किया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*