ड्रग्स कनेक्शन में फंसी बड़ी मछलियां, दीपिका पादुकोण समेत इन्हें एनसीबी का समन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मुबंई में एनसीबी की लाठी धीरे-धीरे सभी बड़ी फिल्मी सितारों पर पड़ रही है. एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन में अब मशहूर फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान सहित कई अन्य बड़ी हस्तियों को समन भेजा है.

जानकारी के अनुसार कल यानी गुरुवार को एनसीबी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर सहित अन्य अभिनेत्रियों से पूछताछ कर सकती है. एनसीबी के इस समन के बाद से बॉलीवुड में एक बार फिर से हड़कंप मच गया है. माना जा रहा है कि इन अभिनेत्रियों से पूछताछ में कई और अहम नाम का खुलासा हो सकता है.



दरअसल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित मर्डर केस में ड्रग्स कनेक्शन जुड़ने के बाद कई बड़ी हस्तियों का नाम सामने आया. इस केस में दिवंगत सुशांत सिंह की करबी कहे रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया. रिया से पूछताछ के बाद उनके भाई को भी गिरफ्तार किया गया.

आपको बता दें कि एक व्हाट्सएप चैट में हुए खुलासे के बाद से दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह सहित कई अभिनेत्रियों का नाम सामने आया. अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के गिरफ्तार के होने के बाद से बड़े-बड़े नामों का खुलासा हो रहा है.

इस ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का आने के बाद से उनके फैंस में काफी मायूसी देखी जा रही है. खासकर सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है. ट्विटर पर भी यह मामला ट्रेंड कर रहा है.