‘पद्मावती’ के अलाउद्दीन खिलजी का पोस्टर हुआ रिलीज

लाइव सिटीज डेस्कः संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्मत ‘पद्मावती’ इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के तीसरे अहम किरदार अलाउद्दीन खिलजी का पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म में खिलजी के रोल में रणवीर सिंह दिखेंगे. उन्हों ने ट्विटर पर इस पोस्टर को शेयर किया.

2 अक्तूबर को रणवीर सिंह ने ट्वीट किया था, ‘कल सबुह आएंगे सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी’. और 3 अक्तूबर के तड़के ही फिल्म पद्मावती में उनका अलाउद्दीन खिलजी लुक जारी भी कर दिया गया. ये पहली बार है जब रणवीर सिंह किसी फिल्म में नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं. इस लुक के लिए खासतौर पर बढ़ाई गई रणवीर की दाढ़ी भी काफी समय से चर्चा में थी. ऐसे में उनका ये नया लुक देखने के लिए फैंस भी खासे बेताब थे.

इससे पहले रानी पद्मावती और राजा रतन सिंह के पोस्टर रिलीज हो गए हैं. पद्मावती के रोल में दीपिका पादुकोण और राजा रावल रतन सिंह के रोल में शाहिद कपूर हैं. जब पद्मावती का पोस्टेर रिलीज हुआ था तो उसके साथ “goddess queen” लिखा था. उसके बाद महारावल रतन सिंह का जब पोस्टर रिलीज हुआ तो उसके साथ साहस, सामर्थ्य और सम्मान का प्रतीक लिखा था. लेकिन रणवीर सिंह ने जो पोस्टर जारी किया है, उसमें केवल सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी लिखा है.

कैरेक्टर के मुताबिक ही रणवीर इस लुक में बेहद खौफनाक नजर आ रहे हैं. उनकी सिर्फ दाढ़ी ही नहीं, बाल भी काफी बढ़े हुए हैं. चेहरे पर एक बड़ा सा चोट का निशान भी नजर आ रहा है. उनका ये लुक काफी एक्सप्रेसिव भी है. बताया जा रहा है कि इस लुक के साथ-साथ इस कैरेक्टर में ढलने के लिए रणवीर ने काफी मेहनत की. उन्होंने खुद को कई दिन तक अपने अपार्टमेंट में बंद रखा. सुनने में तो यहां तक आ रहा है कि खिलजी के नेगेटिव शेड में रणवीर ने खुद को इस कदर ढाल लिया कि उनका अपने दोस्तों से बात करने का तरीका भी इस कैरेक्टर जैसा ही हो गया. इसकी वजह से अब वह खिलजी के प्रभाव से बाहर निकलने के लिए साइकेट्रिस्ट की मदद ले रहे हैं.

यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी. बता दें कि यह फिल्म शुरुआत से ही विवादों में घिरी रही है. यहां तक कि जयपुर के कुछ इलाकों में फिल्म का विरोध भी किया गया था. फिल्म का निर्माण संजय लीला भंसाली ने किया है. फिल्म में पद्मावती (दीपिका) चित्तौड़ के राजा रावल रतन सिंह (शाहिद कपूर) की पत्नी है. फिल्म के सबसे पहले पोस्टर को रिलीज किए जाने के बाद श्री राजपूत करणी सेना ने इसका काफी विरोध किया था और जयपुर के राज मंदिर सिनेमा हॉल के बाहर फिल्म के खिलाफ नारेबाजी भी की थी. हालांकि, आगे जो भी हो लेकिन फिल्म के लिए तीनों कलाकारों ने काफी मेहनत की है.

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*