विराट कोहली और आमिर खान ला रहे हैं आपके लिए Diwali Gift

लाइव सिटीज डेस्कः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली साथ आ रहे हैं. जी हां, आमिर और विराट जल्द स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे. दरअसल, अलग और लीग से हटकर फिल्में बनाने के लिए मशहूर आमिर ख़ान और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक चैट शो में साथ नज़र आएंगे. दिवाली के मौके पर 15 अक्टूबर को जी प्रसारित होने वाले इस शो के जरिए दर्शक पहली बार आमिर व कोहली को एक साथ देख सकेंगे.

क्रिकेट की दुनिया में अपने नाम कई खिताब कर चुके विराट कोहली जहां अपनी पर्सनल और प्रोफेश्नील लाइफ के लिए सुर्खियां बटोरते हैं तो वहीं आमिर खान अपनी फिल्मों में अपनी मेहनत और परफेक्शन के लिए जाने जाते हैं.

आईएएनएस की ख़बर के मुताबिक अपनी आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रचार से एक दिन की छुट्टी लेकर आमिर ने तीन अक्टूबर को इस खास शो की शूटिंग की. वहीं, ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच हाल ही में खत्म हुई वनडे सीरिज़ के बाद विराट कोहली ने इस शो के लिए शूटिंग की. फिल्म के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘यह पहली बार है जब आमिर ख़ान व विराट कोहली मंच साझा करेंगे’.

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)