इस साल दिवाली और जन्मदिन नहीं मनाऊंगा : अमिताभ बच्चन

amitabh-bachhan

लाइव सिटीज डेस्क : महानायक  11 अक्तूबर को 75 साल के हो जाएंगे, लेकिन इस बार उन्होंने जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है. बच्चन ने कहा कि इस साल वह सफर पर होंगे और दिवाली भी नहीं मना सकेंगे. उन्होंने ट्वीट किया, आप लोगों की सूचना के लिए यह बता रहा हूं कि इस साल दिवाली का कोई जश्न नहीं होगा.

अपने आधिकारिक ब्लॉग पर बच्चन ने लिखा, इस बार 75वें जन्मदिन पर कोई जश्न नहीं होगा और शहर में मेरी मौजूदगी की उम्मीद नहीं है. बच्चन की अगली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां होगी. वह पहली बार आमिर खान के साथ काम कर रहे हैं. यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं.

महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह इस साल दिवाली और अपना 75वां जन्मदिन का जश्न नहीं मनाएंगे. उनका जन्मदिन 11 अक्टूबर को है. उन्होंने इसकी वजह नहीं बताई, हालांकि उनकी बहू ऐश्वर्य राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय का मार्च में निधन हुआ था. वह काफी दिनों से बीमार थे.

अमिताभ ने शनिवार रात ट्वीट किया, “भारत ने 20-20 में ऑस्ट्रेलिया को हराया, पिंक पैंथर्स की असरदार जीत रही और ट्विटर पर 3 करोड़ प्रशंसक. सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए, इस वर्ष दिवाली का जश्न नहीं.” ‘पीकू’ स्टार ने ब्लॉग पर अधिक जानकारी साझा की. उन्होंने कहा, “नहीं, 75वें जन्मदिन पर किसी तरह का जश्न नहीं, इस बार शहर में न होने की संभावना.”

यह भी पढ़ें- करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन 
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री 
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)