आम्रपाली दुबे के साथ ‘निरहुआ चलल लंदन’, फाइनेंस करेंगे अनिल काबरा

Anil-Kabara

लाइव सिटीज डेस्क (रंजन सिन्‍हा की रिपोर्ट) : खबर भोजीवुड से है कि जाने-माने फ़िल्म निर्माता और वितरक अनिल काबरा अब फाइनांस भी करने लगे हैं. सूत्र बताते हैं कि अभी हाल ही में उन्‍होंने जुबली स्टार दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ की अप‍कमिंग फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ को फाइनेंस किया है. उन्‍होंने इस फिल्‍म में बड़ी रकम लगाई है.

मगर जब हमने उनसे बात करने की कोशिश की तो उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें भोजपुरी भाषा, संस्‍कृति और मिट्टी से काफी लगाव है. उन्‍होंने कहा कि भले ही मेरा जन्‍म भोजपुरी मिट्टी में नहीं हुआ है, लेकिन भोजपुरी की मिठास मुझे इस इंडस्‍ट्री की ओर खींच लाई. यही वजह है मैंने अब तक कई भोजपुरी फिल्‍में बनाई और अब अच्‍छी फिल्‍म के लिए सहायता कर रहा हूं.

बता दें कि अनिल काबरा खुद के एक प्रतिष्ठित प्रोड्यूसर हैं. उन्‍होंने भोजपुरी की कई शानदार फिल्‍मों का निर्माण किया है और कई फिल्‍में फलेर पर हैं. इसी में से एक है उनकी बहुचर्चित फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’, जो महान आस्‍था के पर्व छठ पूजा के अवसर पर रिलीज होने वाली है. इसी बीच उन्‍होंने ‘निरहुआ चलल लंदन’ को फाइनेंस करने का फैसला किया है.

वे इस बारे में क‍हते हैं कि फिल्‍म काफी अच्‍छी है और क्‍योंकि फिल्‍म की शूटिंग भारत और नेपाल के अलावा लंदन सहित यूरोप के पांच अन्य देशों में होनी है, तो यकीनन इसमें बजट की समस्‍या होगी. इसलिए मुझे लगा की बजट की दिक्‍कत से भोजपुरी की एक अच्‍छी फिल्‍म के निर्माण में बाधा न आये, तो मैंने इसमें फाइनेंस करने का फैसला लिया है.

काबरा ने कहा कि सिनेमा किसी भी समाज का कैनवास है, इसलिए हमारा उद्देश्‍य भोजपुरी सिनेमा के खूबसूरती को सामने लायें. ताकि पिछले दिनों जिन लोगों ने इससे खुद को अलग कर लिया है, उन्‍हें ये एहसास हो कि उनकी भाषा में भी अच्‍छी फिल्‍में बन रही हैं. मेरी कोशिश भोजपुरी सिनेमा को खास कर महिलाओं के बीच ले जाने की है, जो भोजपुरी फिल्‍मों से रूठे हैं. जो अभी तक घर पर बैठ बिना देखे ही भोजपुरी फिल्‍मों की आलोचना करते रहते हैं, वे एक बार हमारी फिल्‍मों को देखें. फिर कोई राय बनायें.

यह भी पढ़ें – स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)