कलयुग में संतों का मिला आशीर्वाद, मैं तो धन्य हो गया : पवन सिंह

pawan-singh

आरा (पुष्कर पांडेय/सोनू सिंह की विशेष रिपोर्ट) : भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार आरा पहुंचे भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह ने भोजपुरी में ही कहा की दर्शन करें हम जाईना तअ मेरे मुंह से ही निकलता है हे प्रभु जी हे माता पिता गुरु जी हमरा के आशीर्वाद दीही. हमारा गांव में इतना बड़ा यज्ञ हो गया. हमार गांव की मिट्टी धन्य हो गईल. यज्ञ आरा में हुआ लेकिन मैंने गांव की मिट्टी कहा क्योंकि मैं समझता हूं भोजपुरी जहां बोला जाता है जहां सुना जाता है जहां समझा जाता है वह मेरा गांव है.

बहुत बड़ी-बड़ी हस्तियां इस यज्ञ में आई. लाखों की भीड़ इकट्ठा थी. परम पूज्य श्री जीयर स्वामी जी मंच पर आयें मैं तो गिर (नतमस्तक) हो गया. इस कलयुग में संत का आशीर्वाद मिलल इससे बड़ी बात और क्या होगी. हमार जीवन धन्य हो गईल. हमको बहुत आशीर्वाद मिला और बाबा से मिलकर मुझे अपार खुशी हुई. मंच के सामने माई बहिन सामने भैया चाचा लोग खड़ा रहे. मुझे तो खुशी थी.

pawan singh

पवन सिंह ने कहा कि मैंने जैसे ही गाना गाना शुरू किया हल्ला होने लगा. मुझे खुशी है कि जनता का का प्यार मुझे मिल रहा है. जनता मुझे देखते ही उत्साहित हो गई.

जब उनसे पूछा गया कि 3-3 भोजपुरी के सुपरस्टार पहले से ही भाजपा में मौजूद हैं क्या उनको जगह मिलेगी. भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार पवन सिंह ने कहा कि मैं एक नया सिपाही भर्ती हुआ हूं मुझे जगह मिलेगा या नहीं मिलेगा, यह सोचकर मैं भाजपा में शामिल नहीं हुआ.

यहां सफाई अभियान चल रहा है, यहां विकास की बात हो रही है, हिंदुस्तान में स्वच्छता की बात हो रही है . देश की विकास की बात है और आज देश में शांति है. मैं भी तो इस भारत देश का नागरिक हूं. मेरा भी फर्ज बनता है कि कदम से कदम मिलाकर चलूं. भाजपा का एक सिपाही होने के नाते मुझे जो दायित्व सौंपा जाएगा मैं उसे पूरा करुंगा .बाकी मुझे कोई लालच नहीं है.

‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ अपनी संस्कृति को दिखा रहा है

उन्होंने अक्षय कुमार की एक फिल्म का जिक्र करते हुए कहा कि ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में अपनी गांव की संस्कृति को दिखाया गया है. यह कोई बड़े बजट की फिल्म हिंदी में नहीं है .हमनी के अपने गांव में रहकर हम सभी संस्कृति के भूला रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी अपनी फिल्म रिलीज होने वाली थी ‘सैयां सुपरस्टार’ किसी कारण वश अभी तक रिलीज़ नहीं हुई.

जब उनसे पूछा गया कि आपको फिल्मों में कार्य करने की प्रेरणा कहां से मिली तो उन्होंने कहा कि बिना मेहनत के फल  ना कभी मिला है ना मिलेगा. पहले हम लोग देखते थे की YouTube पर यह गाना 50 लाख एक करोड़ पार कर गया है. आज मेहनत के बल पर परिस्थितियां दूसरी है. मेरा एक गाना 5 करोड़ के पार कर गया. कब 10 करोड़ YouTube पर पहुंचा गया पता ही नहीं चला. तो यह सब मेहनत का ही परिणाम है. मेरे दोस्तों से मेरे परिजनों से प्रेरणा मिली थी.

लाइव सिटीज मीडिया की तारीफ की
लाइव सिटीज पोर्टल न्यूज़ लगातार नित्य नई सफलता अर्जित करते जा रहा है. भोजपुरी के सुपर स्टार पवन सिंह ने अपने मुक्तकंठ से लाइव सिटीज पोर्टल न्यूज़ की भूरि-भूरि प्रशंसा की है. उन्होंने कहा कि लाइव सिटीज पोर्टल न्यूज़ चैनल एक विश्वसनीय चैनल है इसमें सत्यता है. उन्होंने अपने श्रोताओं से कहा कि इसे खूब पढ़ें.

यह भी पढ़ें – स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)