भोजपुरिया परदे पर फिर क्रांति लाएगा ‘पटना से पाकिस्तान-2’

ptp
लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी फ़िल्म जगत के तीसरे चरण में जिस फ़िल्म ने लंबे समय तक दर्शकों को अपना दीवाना बनाये रखा था उस फिल्म का नाम था ‘पटना से पाकिस्तान’. 6 मार्च 2015 को रिलीज हुई इस फ़िल्म ने भोजपुरिया परदे पर नई क्रांति ला दी थी. फ़िल्म ने सफलता का परचम तो लहराया ही था, साथ ही पाकिस्तान की पृष्ठभूमि पर इसके बाद बनने वाली फिल्मो की झड़ी लग गई. अब एक बार फिर से ‘पटना से पाकिस्तान’ को दर्शक देख सकेंगे पर नई कहानी और नए अंदाज में.
भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की होम प्रोडक्शन कंपनी निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड, ‘पटना से पाकिस्तान’ के निर्माता अनन्या क्राफ्ट एंड विजन के साथ मिलकर ‘पटना से पाकिस्तान-2’ बनाएगी. पिछले दिनों पूर्वांचल टाकीज की 23 जून को रिलीज हो रही फिल्म जिगर के एक दिन के प्रोमोशनल शूट के अवसर पर जुबली स्टार निरहुआ और अनंजय रघुराज ने संयुक्त रूप से इसकी घोषणा की.
ptp
इस मौके पर प्रसिद्ध निर्माता आलोक कुमार, विकास कुमार, सुपर हिट अदाकारा आम्रपाली दुबे, बैडमैन अवधेश मिश्रा, निरहुआ चलल लंदन के निर्माता सोनू खत्री, निर्देशक प्रेमांशु सिंह, निर्देशक विशाल वर्मा, निरहुआ के बिजनेस मैनेजर सन्नी शाह और प्रचारक उदय भगत मौजूद थे. निरहुआ ने बताया कि अभी फिलहाल इसकी घोषणा की जा रही है. जल्द ही फ़िल्म और इससे जुड़े कलाकारों और तकनीशियनों का चयन कर लिया जाएगा.
फ़िल्म की शूटिंग अक्टूबर महीने में होगी और पटना से पाकिस्तान की तरह यह फ़िल्म भी होली 2018 पर रिलीज होगी.