निरहुआ का ट्रिपल सेलिब्रेशन, डिजिटल प्लेटफार्म पर भी भोजपुरी की धूम

लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी फिल्मो के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का स्टारडम पिछले नौ साल से फ़िल्म जगत में सर चढ़ कर बोल रहा है. फ़िल्म जगत की आंतरिक राजनीति से दूर अपने काम मे मगन रहने वाले निरहुआ के लिए इन दिनों ट्रिपल सेलिब्रेशन का माहौल है.
एक ओर जहां उनकी फिल्म ‘जिगर’ बॉक्स ऑफिस का रियल शहंशाह साबित हुई है, वहीं दूसरी ओर उनकी दो फिल्मे डिजिटल प्लेटफार्म पर हॉट केक बनी हुई है. एक जुलाई को निरहुआ की फ़िल्म ‘निरहुआ सटल रहे’ यू ट्यूब पर अपलोड हुई और पांच दिनों में इसे 32 लाख व्यू मिल गए हैं. यानि रोजाना 6 लाख से भी अधिक लोगो ने इस फ़िल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखा है.
इसी तरह निरहुआ की एक और फ़िल्म ‘बेटा’ ने एक करोड़ व्यू प्राप्त कर यू ट्यूब पर भोजपुरी की 5 बड़े दर्शको वाली फिल्म में स्थान बना लिया है. उल्लेखनीय है कि डिजिटल प्लेटफार्म आजकल भोजपुरी फिल्मो का सैरगाह बन गया है. भोजपुरी के कई गाने 3 करोड़ से अधिक व्यू पाकर अपनी लोकप्रियता का आगाज कर चुके हैं. जहां तक फिल्मो की बात है निरहुआ रिक्शावाला 2, निरहुआ हिंदुस्तानी, राजाबाबू, बेटा आदि फिल्मो ने यहां जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है.
कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है निरहुआ ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस बल्कि डिजिटल प्लेटफार्म के भी रियल शहंशाह हैं. ‘निरहुआ चलल लंदन’ की शूटिंग कर रहे निरहुआ ने बताया कि जिस तरह डिजीटल प्लेटफार्म पर भोजपुरी की अच्छी फिल्मो को दर्शक मिल रहे हैं उससे यह तो तय है कि आने वाला दौर भोजपुरी फिल्मो का सबसे अच्छा दौर होगा.
यह भी पढ़ें – लोक गायक अभिनेताओं को कड़ी टक्‍कर दे रहे विक्रांत और चिंटू
फेसबुक पर मनोज-निरहुआ, तो इंस्‍टाग्राम पर पवन-खेसारी हिट