विवादों के बाद अक्षरा फिर से नजर आएंगी खेसारी के साथ  

khesari

लाइव सिटीज डेस्क : अभिनेत्री अक्षरा सिंह को लेकर पिछले दिनों सोशल मीडिया में भोजपुरी के दो सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और पवन सिंह की बीच खटपट सुर्खियों में रही. लेकिन अब लगता है कि खेसारी और अक्षरा में पैचअप हो गया है और दोनों भोजपुरिया पर्दे पर फिर से ‘दिलवाला’ में नजर आने वाले हैं. ‘दिलवाला’ 02 जून को पूरे बिहार और झारखण्ड प्रदर्शित की जा रही है. पहले भी दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद थी.

सतीश जैन निर्देशित ‘दिलवाला’ एक बार फिर भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ब्रेक करने को तैयार है. दर्शकों के लिए यह अच्‍छी खबर है कि बड़े पर्दे पर उनकी पसंदीदा जोड़ी अक्षरा और खेसारी की केमेस्‍ट्री फिर से देखने को मिलेगी. फिल्‍म के गाने काफी खूबसूरत हैं, जो लोगों को पसंद आएंगे. ऐसे तो खेसारी और अक्षरा की कई फिल्में रिलीज़ हुई है, यह फिल्म उन दोनों की खास फिल्म है.

khesari

यह फिल्‍म इसलिए भी खास है कि विवादों के बाद ये जोड़ी  दुबारा किसी फिल्म में नजर नहे आएगी. फिल्म में खेसारीलाल यादव  के साथ अक्षरा सिंह, किरण यादव, शिखा चितांबरे, प्रिया सिंह, संजय पाण्डेय की प्रमुख भूमिका है. फिल्म के गीत लिखें हैं प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती व आजाद सिंह ने वही मधुर संगीत हैं धुंघरू का. फिल्‍म के पीआरओ हैं रंजन सिन्‍हा. फिल्म के ट्रेलर को बहुत ज्यादा लोगो ने पसंद किया है.

यह भी पढ़ें – मौसी करिश्मा से मिलने पहुंचे छोटे नवाब तैमूर, तस्वीर हुई वायरल
भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बनी ‘दंगल’