कॉमेडी शो ड्रामा कंपनी में लगेगा भोजपुरिया तड़का

लाइव सिटीज डेस्कः भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’, भोजपुरिया क्वीन रानी चटर्जी, लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे व विनय आनंद सोनी टीवी के चर्चित शो ‘ड्रामा कम्पनी’ में भोजपुरिया तड़का लगाते जल्द ही नजर आयेंगे. सारे कलाकारों ने सोमवार को फिल्मिस्तान स्टूडियो में इसकी शूटिंग पूरी की है.

उल्लेखनीय है कि कॉमेडी शो में भोजपुरी फिल्मों से जुड़े कलाकारों की जबरदस्त डिमांड रही है और उन्हें टीआरपी पूलर कहा जाता है. शूटिंग के बाद निरहुआ, रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की और कुछ फोटो भी शेयर किए. निरहुआ ने शो के जज मिथुन चक्रवर्ती के साथ अपना फोटो शेयर करते हुए कहा कि उनके साथ स्क्रीन शेयर करना खुशी का पल था क्योंकि बचपन से ही उनकी फिल्मों को देखा करते थे.

आम्रपाली दुबे ने स्टैंडअप कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें काफी टेलेंट हैं. रानी और आम्रपाली ने कभी भोजपुरी फिल्मों में एक साथ स्क्रीन शेयर नहीं किया है. ड्रामा कंपनी में पहली बार दोनों साथ दिखेंगे.

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)