इस तस्वीर पर उड़ रहा दीपिका का मज़ाक, लोगों ने पूछा- खाना नहीं है घर में?

dipika-padukon

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका इन दिनों फिर चर्चा में हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक मैगजीन के लिए बेहद हॉट फोटोशूट करवाया था. उनका ये फोटोशूट यूं तो काफी खूबसूरत था, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आया था. अब दीपिका की एक और तस्वीर उनके फैन्स को पसंद नहीं आ रही है और अब एक बार फिर दीपिका ट्रोलर्स के नजरों में खटक गई हैं.

दरअसल, इंटरनेशनल मैग्‍जीन वैनिटी फेयर-यूके के लिए कराए गए अपने फोटोशूट का एक फोटो दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. इस ब्‍लैक एंड वाइट फोटो में दीपिका ब्‍लैक ड्रेंस में नजर आ रही हैं. वैनिटी फेयर मैगजीन के जूलरी एडिशन के लिए कराए गए इस फोटोशूट में दीपिका के गले में एक खूबसूरत नेकलेस भी नजर आ रहा है, लेकिन दीपिका के इस फोटो पर कई लोगों ने उन्‍हें बेहद दुबली दिखने के लिए ट्रोल कर दिया है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने दीपिका को ‘कुपोषण’ और ‘टाइफाइड’ का मरीज कहकर उनका मजाक उड़ाया है. किसी ने तो दीपिका को ‘कुछ खा लो’ को किसी ने उन्‍हें ‘खाना नहीं है घर में…’ जैसी सलाह दे दी है. ब्लैक कलर की स्लिप ड्रेस में दीपिका की इस तस्वीर पर लगभग 5 लाख से ज्‍यादा कमेंट आ चुके हैं. लेकिन कई लोग उनके बचाव में भी कमेंट कर रहे हैं और ट्रोल करने वालों को लताड़ा भी है.

dipika

दीपिका फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में दीपिका की हॉट फोटो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई उसके बाद कई राजपूतों ने आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा है कि ऐसी एक्ट्रेस कैसे महारानी पद्मावती का किरदार निभा सकती.

याद दिला दें कि मैक्सिम पत्रिका द्वारा किए गए सर्वेक्षण में दीपिका पादुकोण मैक्सिम हॉट 100 में सबसे ऊपर रही. इंटरनेशनल मेंस मैगजीन मैक्सिम ने हाल ही में दुनियाभर की शीर्ष 100 हॉट महिलाओं की सूची जारी की. इस सूची में एमा वाटसन, डकोटा जॉनसन जैसे नाम शामिल हैं. एमा स्टोन, डकोटा जॉनसन, केंडल जेनर और प्रियंका चोपड़ा आदि इस सूची में शामिल होने वाले कुछ चुनिंदा नाम हैं.

बता दें, दीपिका के इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन से भी ज्यादा फोलोअर्स हैं. वो अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

यह भी पढ़ें – मैं किसी को ‘इंदु सरकार’ नहीं दिखाऊंगा : मधुर भंडारकर
बेहद साफ़-सुथरी और सामाजिक फिल्म है ‘चैलेंज’: पवन सिंह