‘काशी अमरनाथ’ के गाने में देखिये आदिवासी लोक नृत्य की झलक 

Jawan-Soch-le-song

लाइव सिटीज डेस्क : 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही बहुचर्चित फ़िल्म ‘काशी अमरनाथ’ का तीसरा गाना ज़ी म्यूजिक द्वारा लांच कर दिया गया है. जुबली स्टार निरहुआ और लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे पर फिल्माए गए इस रोमांटिक गाने को संगीतबद्ध किया है मधुकर आनंद ने. गीत लिखा है आजाद सिंह ने और गाया है आलोक कुमार, पामेला जैन और सलोनी ठाकुर ने.

गाने की खासियत यह है कि पहली बार किसी भोजपुरी फ़िल्म में आदिवासियों के लोक नृत्य छउ को दर्शया गया है. लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा ने बताया कि झारखंड में शूटिंग के दौरान आदिवासियों की समृद्ध कला एवं संस्कृति से रूबरू होने का मौका मिला. इसिलिये ‘काशी अमरनाथ’ में उनकी कई झलक दर्शकों को देखने को मिलेगी.

उल्लेखनीय है कि 18 अक्टूबर को दीपावली के अवसर पर रिलीज हो रही काशी अमरनाथ का निर्माण देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स और रोज क्वार्ट्ज़ एंटरटेनमेंट ने किया है. फ़िल्म के निर्माता है प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ चोपड़ा और डॉ नेहा शांडिल्य.

काशी अमरनाथ में मेगा स्टार रवि किशन, जुबली स्टार निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, अनूप अरोरा, सोनिया मिश्रा, गौरी शंकर व नवोदित सपना गिल व तुषार आदि मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें – स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)