फिर रवि किशन के साथ दिखेगी भोजपुरी फिल्मों की ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा 

shubhi-sharma

लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी फिल्मों की ड्रीम गर्ल शुभी शर्मा एक बार फिर मेगा स्टार रवि किशन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगी. शुभी इन दिनों उत्तर प्रदेश में अपनी अगली फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ कि शूटिंग में व्यस्त हैं. शुभी ने बताया कि इस फ़िल्म में उनकी भूमिका काफी चैलेंजिंग है.

उल्लेखनीय है कि शुभी ने रवि किशन के साथ सर्वप्रथम संतान में काम किया गया. इसके बाद दोनों ने ‘कट्टा तनल दुपट्टा पर’ और पिछले साल ‘धर्म के सौदागर’ में काम किया था. हाल ही में देश के सबसे बड़े राम लीला में माता सीता की भूमिका निभा चुकी शुभी भोजपुरी की उन चंद अभिनेत्रियों में शामिल है जिनकी पहचान मंझी हुई अदाकारा और कुशल नृत्यांगना के रूप में होती है.

बैरी कंगना 2 के बाद शुभी झारखंड में अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग पूरी करेगी. यही नहीं उनकी कई फिल्म्स जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है जिनमे खेसारी लाल यादव के साथ मुकद्दर भी शामिल है. इसके अलावा खेसारी लाल के साथ ही उनकी अगली फिल्म ‘हेरा फेरी’ की शुरुआत हो रही है.

यह भी पढ़ें – स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)