इस हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में काम करेंगे सुशांत सिंह राजपूत

sushant-singh-rajput

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड फिल्ममेकर्स को रीमेक से बेहद लगाव है. यही वजह है कि हर साल दो-तीन रीमेक फिल्में आ ही जाती हैं. अब इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ा है हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का. बताया जा रहा है कि इसके रीमेक में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में होंगे. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अभिनेत्री सारा खान के साथ निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग कर रहे हैं.

इस बीच सुशांत को हॉलीवुड की सुपरहिट रोमांटिक फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के हिंदी रीमेक के लिए कास्ट कर लिया गया है. इस फिल्म का निर्देशन करेंगे जानेमाने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा.

the-fault-in-our-stars

मुकेश छाबड़ा ने कहा है, ‘मैं हॉलीवुड की सफल फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ के रीमेक के लिए काम कर रहा हूं. इन दिनों मैं फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को हमने लीड रोल के लिए फाइनल कर लिया है. हमने अब तक फिल्म की हिरोइन की कास्टिंग नहीं की है. इस फिल्म का प्रॉडक्शन फॉक्स स्टूडियो करेगा. फिल्म की शूटिंग हम अगले साल के शुरुआती महीनों में करेंगे.

साल 2014 में आई इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को हॉलीवुड फिल्ममेकर जोश बून ने डायरेक्ट किया है. इसके हिंदी रीमेक के डायरेक्शन की जिम्मेदारी कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा को दी गई है. फिल्म की कहानी जॉन ग्रीन के नॉवल पर बेस्ड है. पहले इस फिल्म के रीमेक में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर का नाम था, बाद में आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट का नाम भी जुड़ा था.

यह भी पढ़ें – ‘इत्तेफाक’ के मर्डर मिस्ट्री में सोनाक्षी और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)