लाइव सिटीज डेस्क : अमर शहीद परमवीर चक्र विजेता अब्दुल हमीद के 52 वे बलिदान दिवस पर भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ नेपाल में अपनी शूटिंग छोड़कर उनके गांव में आयोजित बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे. निरहुआ ने सर्वप्रथम अमर शहीद अब्दुल हमीद की विधवा रुसलान बीबी से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया.

निरहुआ ने कार्यक्रम में मौजूद आर्मी चीफ बिपिन रावत से मुलाकात की. और हजारों की तादाद में मौजूद लोगों के समक्ष गाजीपुर में सेना भर्ती केंद्र खोलने और एक सैनिक स्कूल खोलने की मांग की. निरहुआ की इस मांग पर मौजूद लोगों ने तालियों की करतल ध्वनि से स्वागत किया. निरहुआ ने जोशीले अंदाज़ में कहा कि ‘चीन पाकिस्तान के टैंक से भारत कभी नहीं हारेगा. गाजीपुर का एक सिपाही दौड़ा-दौड़ा कर मारेगा’.

उन्होंने कहा कि अब्दुल हमीद की कहानी सुन कर गाजीपुर का हर बच्चा बड़ा होता है और उनमें देश के लिए कर गुजरने का माद्दा रहता है. निरहुआ ने खास अपने अंदाज में कहा – फिर से जंग छिड़ी अगर फिर से मौका आएगा, गाजीपुर का हर बच्चा अब्दुल हमीद बन जायेगा.

यह भी पढ़ें : बिहार-झारखंड में फिल्‍म ‘इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तान’ को मिली बंपर ओपनिंग

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)