इस भोजपुरी फिल्म को यूट्यूब पर तीन करोड़ बार देखा जा चुका है

bhojpuri

लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी फ़िल्में अब धीरे धीरे लोगों को पसंद आने लगी है. भोजपुरी सिनेमा जगत के लिए यह एक खुशखबरी है. इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि भोजपुरी फिल्मों को लोग यूट्यूब पर सर्च करके देख रहे हैं. जुबली स्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव‘निरहुआ’की 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ ने एक बड़ा रिकॉर्ड कायम कर दिया है.

फिल्म को यूट्यूब पर तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दिलचस्प यह है कि जब 2014 में ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ रिलीज हुई थी तो पहले तीन दिन तक बॉक्स ऑफिस पर इसको बहुत ही ठंडा रिस्पॉन्स मिला था. लेकिन फिल्म ने अचानक से रफ्तार पकड़ी थी. निरहुआ हिंदुस्तानी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई और भोजपुरी सिने जगत को नई अदाकारा आम्रपाली दुबे मिली.

‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ ने उस मिथक को भी तोड़ दिया कि भोजपुरी में साफ-सुथरी फिल्म को दर्शक नहीं मिल पाते हैं. ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के संगीत को भी काफी पसंद किया गया था. यह भी खास है कि आठ साल से बॉक्स ऑफिस पर बादशाहत कायम रखने वाले निरहुआ की यह पचासवीं फ़िल्म थी.

निर्माता प्रवेश लाल यादव व राहुल खान ने बताया कि ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ को हर वर्ग के दर्शको ने पसंद किया था जिनमे महिलाओं की तादाद अधिक रही थी. ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के नाम एक नया रिकार्ड तो जुड़ा ही है साथ ही इस फिल्म ने उस धारणा को भी ध्वस्त कर दिया है कि यूट्यूब पर अश्लीलता को ही दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें – रिलीज से पहले ही चर्चा में है भोजपुरी फिल्म ‘नचनिया’
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)