भोजपुरी फिल्म ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ का फर्स्ट लुक रिलीज  

लाइव सिटीज डेस्क : अयोध्या के रियल लोकेशन पर शूटिंग के कारण चर्चा में आई फ़िल्म मंदिर वहीं बनाएंगे का फर्स्ट लुक शनिवार को सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया. सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही हजारों की तादाद में लोगों ने इसे शेयर करना और अपनी राय देना शुरू कर दिया है. अयोध्या में विवादित ढांचे के पास शूटिंग के कारण चर्चा में आई इस फ़िल्म के निर्माता महेश उपाध्याय व चंदन भन्साली हैं. एसआरबी प्रोडक्शन हाउस व माही मूवीज निर्मित व आदि शक्ति एंटरटेनमेंट प्रस्तुत मंदिर वहीं बनाएंगे के निर्देशक हैं प्रवीण कुमार गुदुरी, सह निर्माता हैं राम मिश्रा व शंकर शुक्ला कार्यकारी निर्माता हैं मनोज पांडे व शिव मिश्रा.

प्रोडक्शन की जिम्मेवारी संभाली है आशीष दुबे, राम विलास शर्मा और शिवा सोनी, फ़िल्म के संगीतकार हैं मधुकर आनंद व छोटे बाबा, गीतकार हैं प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती और पवन पांडे. ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ की कहानी लिखी है राजकुमार आर.पांडे ने जबकि पटकथा और संवाद लेखक हैं इंद्रजीत एस कुमार. एडिटर हैं विकास पवार.

फ़िल्म में युवा सुपर स्टार प्रदीप पांडे (चिंटू), निधि झा, सुशील सिंह, प्रकाश जैस, अनूप अरोरा, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी, महेश आचार्य, प्रेम दुबे, तेज यादव, कृष्णा कुमार, संजय वर्मा, बबलू खान, संजीव मिश्रा मंतोष कुमार, और रवि शंकर जायसवाल आदि मुख्य भूमिका में हैं जबकि प्रीति धियानी व सीमा सिंह इस फ़िल्म में अतिथि भूमिका में हैं.

देशभक्ति से भरी है भोजपुरी फिल्म ग़दर 2, ट्रेलर में दिखा देशप्रेम का रंग

इस एक्शन पैक्ड फ़िल्म के एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा यादव जबकि कला निर्देशक हैं नजीर शेख व भाष्कर तिवारी. फ़िल्म के खूबसूरत दृश्यों को कैद किया है महेश वेंकट ने जबकि प्रचारक हैं उदय भगत. फर्स्ट लुक पोस्टर में मंदिर के साथ हजारो की भीड़ को दर्शाया गया है और उसके सामने प्रदीप पांडे चिंटू खड़े हैं. फ़िल्म की कहानी क्या है इस पर यूनिट के कोई सदस्य चर्चा नहीं करते हैं. पर कहा जाता है कि फ़िल्म मंदिर निर्माण के ही इर्द गिर्द घूमती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*