बिहारी गर्ल साइना सिंह की फिल्मो ‘जय शिव शंभू’ की शूटिंग समाप्त

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं बिहारी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री साइना सिंह की फिल्‍म ‘जय शिव शंभू’ की शूटिंग समाप्‍त हो गई है. इस फिल्‍म के निर्माता सुनील सिंह और निर्देशक बाली हैं. फिल्‍म में साइना सिंह के साथ अभिनेता राम सिंह गोलू नजर आने वाले हैं. यह फिल्‍म बेहद अच्‍छी है. इस फिल्‍म में साइना सिंह की भूमिका जबरदस्‍त है, जिसको लेकर वे बेहद उत्‍साहित हैं.

साइना सिं‍ह यूं तो कई फिल्‍में कर चुकी हैं, लेकिन बाली के निर्देशन में बन रही फिल्‍म ‘जय शिव शंभू’ को खास बताती हैं. साइना कहती हैं कि यह फिल्‍म दर्शकों को भी पसंद आयेगी. फिल्‍म की कहानी बेहद मनोरंजक है. फिल्‍म के लिए मैंने बेहद मेहनत भी की है. फिल्‍म का गीत– संगीत भी शानदार है. यह दर्शकों के लिए खास फिल्‍म होने वाली है.

साइना ने कहा कि यह एक बेहद सामाजिक, पारिवारिक और धार्मिक फिल्म है. यह फिल्म भोजपुरी दर्शकों के मनोरंजन को एक अलग नजरिया देगी. इसलिए मैं अपने फैंस से भी अपील करुंगी कि वे इस फिल्म को जरुर सपरिवार और अपने दोस्तों के साथ जाकर सिनेमाघरों में देखें और हमें अपना प्यार और आशीर्वाद दें.