बॉक्स ऑफिस पर कायम है ‘सुपर 30’ का जलवा, 7 दिनों में इतना हुआ कलेक्शन

लाइव  सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहारी परिवेश और बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. सुपरस्टार ऋतिक रौशन अभिनीत इस फिल्म ने सिनेमाघरों में एक सप्ताह पूरा कर लिया है. 7 दिनों में फिल्म ने शानदार कमाई की है. आनंद कुमार के जीवन पर आधारित ‘सुपर 30’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, और फिल्म ने 7 दिनों में अच्छी खासी कमाई कर ली है.फिल्म ने सातवें दिन मतलब गुरूवार को अच्छी कमाई करते हुए लगभग 6 करोड़ और अपनी कमाई में जोड़ लिए हैं.

आपको बता दें कि पटना में नि:शुल्क आईआईटी की तैयारी कराने वाले गणित के शिक्षक आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 11.83 करोड़ के कलेक्शन के साथ अच्छी ओपनिंग की थी और उसके बाद लगातार इसमें बढ़ोतरी हुई. दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 18.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.वहीं गुरुवार तक फिल्म की कुल कमाई 75.85 करोड़ रुपये हो चुकी है.



ऋतिक रौशन की फिल्म सुपर 30 ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर लिया है. इस सप्ताह में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई, जिसका सीधा फ़ायदा सुपर 30 को मिल रही है.फिल्म को देखने लोग सिनेमाघरों में तक पहुंच रहे हैं और फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिलता दिख रहा है. 26 जुलाई तक सुपर 30 के पास कमाई का शानदार मौका है. 26 जुलाई को अर्जुन पटियाला और जजमेंटल है क्या रिलीज होगी.

आपको बता दें कि सुपर 30 पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार के जिंदगी की सच्ची घटनाओं पर आधारित है, इसमें आनंद कुमार का किरदार ऋतिक रौशन ने निभाया है. इनके अलावा मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, वीरेंद्र सक्सेना, अमित साध भी इस फिल्म में अहम रोल में हैं. सुपर 30 का निर्देशन विकास बहल ने किया है. क्रिटिक्स और दर्शकों ने ऋतिक की एक्टिंग को सराहा है. इस फिल्म को बिहार में टैक्स फ्री कर दिया गया है. इसके प्रमोशन के लिए ऋतिक खुद पटना पहुंचे और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी से मुलाक़ात की.