अभिनेता कुंदन कृष्णन की भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ आज से सिनेमाघरों में

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: छोटे शहरों की उड़ान मायानगरी में आसान नहीं होती, लेकिन अभिनेता कुंदन कृष्णन इन दिनों फिल्‍मी दुनिया में बिहार के छोटे से जिले जहानाबाद का नाम रौशन कर रहे हैं. कुंदन की भोजपुरी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ 5 अप्रैल यानी आज से बिहार के तमाम सिनेमाघरों में दस्‍तक दे रही है. इस फिल्‍म में कुंदन इंस्‍पेक्‍टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

मालूम हो कि फिल्‍म में भोजपुरी की सबसे प्रॉमिसिंग एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी भी पुलिस की भूमिका में नजर आयेंगी और कुंदन बतौर इंस्‍पेक्‍टर रानी चटर्जी के खुफिया प्‍लान में शामिल होते नजर आयेंगे.

कुंदन, जहानाबाद जिले के एक मीडिल क्‍लास फैमली से आते हैं. इनके पिता कृष्‍ण प्रसाद गुप्‍ता एक एनजीओ में काम करते हैं. स्‍कूलिंग जहानाबाद से ही हुई. बचपन से कुंदन का सपना फिल्‍मों में काम करना था, इसलिए वे 2012 मुंबई चले आये. यहां उन्‍होंने खूब स्‍ट्रगल किया, तब जाकर उन्‍हें एक फिल्‍म मिली ‘भौजी पटनिया’. आकाश सिंह और काजल राघवानी स्‍टारर इस फिल्‍म से उन्‍होंने डेब्‍यू किया. फिल्‍म में उनकी भूमिका खूब सराही गई. इसके बाद वे भोजपुरी फिल्‍मों के पितामह कुणाल सिंह के संपर्क में आये और उन्‍हें फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ मिली. इस फिल्‍म में भी आकाश सिंह नजर लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

कुंदन कृष्णन को फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ काफी उम्‍मीदें हैं. यह उनकी दूसरी भोजपुरी फिल्‍म है. इससे पहले वे सावधन इंडिया और क्राइम पेट्रोल जैसे सिरियल में नजर आ चुके हैं. अभी इनके पास एक मराठी फिल्‍म ‘न्‍याय’ भी है. लेकिन फिलहाल कुंदन फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ से एक बार फिर जहानाबाद को गौरवान्ति करने का प्रयास करते नजर आयेंगे. कुंदन ने फिल्‍म को देखने की अपील करते हुए कुछ सेट का अनुभव भी शेयर किया.

उन्‍होंने रानी चटर्जी को लेकर कहा कि जब फिल्‍म ससुरा बड़ा पैसावाला आया था, तब वे छोटे थे. तब उन्‍होंने स्‍कूल में इस फिल्‍म के एक गाना ‘करेंट मारेली’ पर स्‍कूली कार्यक्रम में परफॉर्म किया था. तब मैंने सोचा नहीं था कि एक दिन मुझे रानी चटर्जी के साथ करने का मौका मिलेगा. लेकिन आ‍ज फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ में उनके साथ काम कर के बेहद खुश हूं. रानी चटर्जी बेहतरीन अदाकारा और दिलचस्‍प शख्सियत हैं. उन्‍होंने सेट पर मुझे सपोर्ट भी किया.

गौरतलब है कि साई इश्‍वरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘चोर पुलिस’ के निर्देशक अनिकेत मिश्रा हैं. फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म में रानी चटर्जी के साथ आकाश सिंह यादव, अंजना सिंह, अवधेश मिश्रा, मनोज टाईगर, आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. पटकथा आरती सिंह भट्टाचार्य ने लिखी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*