आ गई तारीख, इस दिन एक दूजे के हो जाएंगे बाजीराव-मस्तानी

ranveer-and-deepika
बजीराव मस्तानी का फिल्म का पोस्टर

मुंबई/पटना. सेंन्ट्रल डेस्क. बॉलिवुड के चार्जिग मैंन और ब्यूटी दिवा दीपिका पादुकोण अब जल्द हीं बॉलिवुड की शादीशुदा जोंड़ियों में शामिल होने जा रहे हैं. वालिवुड के बाजीराव और मस्तानी जल्द हीं एक दूसरे के होने जा रहे हैं. आपको बता दे कि दोनों की शादी की डेट भी फिक्स हो चुकी है. हरबार की तरह इस बार ये खबर कोई सिर्फ अनुमान नहीं ब​ल्कि सच है, आपको बता दे कि इस बारे में खुद रणवीर सिंह ने अपने टृविटर अकाउंट पर दी है. रणवीर ने अपने ट्विटर पर अपनी और दीपिका की शादी का कार्डशेयर करते हुए इस बात की पुश्टी की है.

फैन्स भी बेसब्री से कर रहे थे इंतेजार

आपको बता दे कि दीपिका और रणवीर की शादी का इंतजार उनके फैन्स भी बेसब्री से कर रहे हैं. फैन्स का ये इंतजार जलद हीं खत्म होने जा रहा है. आपको बता दे कि रणवीर के द्वारा साझा किए गए इस शादी के कार्ड में शादी की तारीख 14 और 15 नवंबर तय की गई है.आपको बता दे कि इस खबर के बाद से ही ट्विटर पर रणवीर और दीपिका टॉप पर ट्रेंड कर रहे हैं. दोनों के फैन्स उन्हे बधाईयां दे रहे हैं.

रणवीर सिंह ने शादी का कार्ड हिन्दी ओर अंग्रेजी दोनों में पोस्ट किया है.इसमें उन्होंने अपने फैन्स से उनके और दीपिका के अब तक के रिश्ते को भरपूर प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा है. साथ हीं उन्होंने अपनी और दीपिका की शादी को लेकर भी अपने फैन्स से आर्शिवाद मांगा है.

ranveer-and-deepika-2
रणवीर और दीपिका

आपको बता दे कि दीपिका और रणवीर दोनों हीं अपने रिश्ते को लेकर हमेशा से मीडिया के सामने खुलकर बोलते रहे हैं और इसे कबूल भी किया है.वहीं दोनों की जोड़ी री लाइफ में काफि हिट रही है. राम—लीला, बाजीराव—मस्तानी और पद्मावत में दोनों ने साथ काम किया है और इन सभी फिल्मों को लोगो ने भरपूर प्यार दिया है. वहीं अब आशा है कि रील लाइफ की तरह रीयल लाइफ में भी दोनों की जोड़ी हिट रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*