ईशा देओल-भरत भी बनने जा रहे हैं मम्मी-पापा, धर्मेन्द्र-हेमा बेहद खुश

esha-deol

लाइव सिटीज डेस्क : पिछले दिनों सोहा अली खान की प्रेग्नेंसी की खबर आई और अब अगले प्राउड पैरंट बनने जा रही है ईशा देओल और भरत तख्तानी. जी हां, अब ईशा देओल भी मां बनने जा रही हैं. वर्ष 2012 में धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल ने भरत तख्तानी से विवाह रचाया था. शादी के पांच वर्ष बाद अब ईशा देओल गर्भवती हैं. वे इस वर्ष के अंत में बच्चे को जन्म देंगी. यह खबर सुन कर धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी बेहद खुश हैं.


ईशा के प्रेग्नेंट होने की खबर हेमा या धर्मेन्द्र ने नहीं बताई, बल्कि हेमा के साथ उनकी किताब ‘बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ पर काम करने वाले राम कमल मुखर्जी ने यह खुशखबरी मीडिया को बताई. लेखक हेमा मालिनी के परिवार के काफी क्लोज़ हैं और उन्होंने ही यह जानकारी दी है कि ऐषा प्रेग्नेंट हैं और पूरा परिवार इसे लेकर काफी खुश है. छोटी बेटी अहाना को बच्चा होने के बाद से हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र फिर से नाना-नानी बनना चाहते थे.



अखबार में यह भी कहा गया है कि ईशा को बच्चे कितने पसंद हैं और अपनी छोटी बहन अहाना के प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने खुद सारी शॉपिंग की थी. एक सूत्र ने बताया कि फिलहाल ईशा अपनी मां हेमा मालिनी के साथ जुहू वाले घर पर रह रही हैं और बांद्रा स्थित अपने ससुराल भी अक्सर ही आया-जाया करती हैं.

धर्मेन्द्र-हेमा ने सारे अरेंजमेंट्स कर दिए हैं ताकि ईशा को किसी तरह की समस्या न हो. इस बच्चे के आने की तैयारी में लगीं हेमा इस कोशिश में हैं कि कैसे ईशा के कमरे को ज्यादा चाइल्ड-फ्रेंडली बनाया जाए. खबर की मानें तो बच्चा इस साल के अंत तक हो सकता है.

यह भी पढ़ें- सोहा अली प्रेगनेंट, नवाब परिवार में आयेगा एक और नन्हा मेहमान