पहले चम्पारण शार्ट फिल्म फेस्टिवल का आयोजन नवंबर में

लाइव सिटीज डेस्क: फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में फिल्मेनिया टीम व दिल्ली की मीडिया कंपनी हर्फ़ मीडिया और कंसेंट एलिवेटर्स के मिलकर पहले चम्पारण शार्ट फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करने जा रही है. ज्ञात हो कि फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी शार्ट फिल्म्स पिछले चार सालों से नेशनल और इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में धूम मचा रही है.

बैनर की पिछली शार्ट फिल्म ककक-किरण नाइजीरिया और लॉस वेगास के साथ ही दिल्ली और मुंबई के फिल्म फेस्टिवल्स में चयनित हो चुकी है. नयी-नयी प्रतिभाओं को मौका देने के ख्याल से फिल्मेनिया ने देश के अलग-अलग हिस्सों में शार्ट फिल्म फेस्टिवल्स कराने का निर्णय लिया है. जिसके तहत पहला आयोजन चम्पारण में किया जायेगा. फेस्टिवल के निर्णायक मंडल में दिल्ली और मुंबई के सीनियर एक्टर्स शामिल रहेंगे.

खबर की जानकारी देते हुए फिल्मेनिया के डायरेक्टर गौरव ने बताया कि ऐसे आयोजन के जरिये हम देश के विभिन्न हिस्सों से नयी-नयी प्रतिभाओं को तलाश कर उन्हें सिनेमा के क्षेत्र में बेहतर प्लेटफार्म उपलब्ध कराएंगे. इस अवसर पर हर्फ़ मीडिया के डायरेक्टर जलज कुमार मिश्र ने कहा कि सिनेमा के क्षेत्र में फिल्मेनिया के अबतक के बेहतरीन कार्यों को देखते हुए ही उन्होंने इस फिल्म फेस्टिवल को सपोर्ट करने का निर्णय लिया है.

फिल्म फेस्टिवल से जुड़ी विशेष जानकारी और फिल्म सबमिट करने के डिटेल्स इस महीने के अंत तक फेस्टिवल के वेबसाइट चम्पारण फिल्म फेस्टिवल डॉट कॉम पर उपलब्ध करा दी जायेगी.