ट्रेंड के हिसाब से बेहतरीन फिल्म है ‘वंश’ : गौरव झा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सखी इंटरटेमेंट प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘वंश’ का स्क्रीनिंग लॉकडाउन के बाद पहली बार मुम्बई में आज सपन्न हो गया. हालांकि देश में अनलॉक के बाद से कई फिल्‍मों की शूटिंग तो शुरू हो गई है, मगर किसी भी फिल्‍म का स्क्रीनिंग पहली बार हुआ. जिसमें फ़िल्म के अभिनेता गौरव झा, निर्माता प्रीति गुप्‍ता व स्‍वर्णिमा जायसवाल और निर्देशक राज किशोर प्रसाद (राजू) समेत कई कलाकार शामिल हुए.

इस मौके पर गौरव झा ने फ़िल्म ‘वंश’ को ट्रेंड के हिसाब से बेहतरीन फ़िल्म बताया. हालांकि उन्होंने फिल्म की कहानी नहीं बताई, लेकिन कहा कि यह फ़िल्म भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में बनी अब तक की सभी फिल्मों से अलग और मनोरंजक है. यह फ़िल्म बाप बेटे के रिश्ते पर आधारित है. फ़िल्म पूरी तरह से इमोशनल ड्रामा है, जिसे दर्शक खूब पसंद करेंगे. उन्होंने फिल्म के टाइटल को लेकर कहा कि जब आप फ़िल्म देखेंगे तो पता चलेगा कि टाइटल क्यों है ‘वंश’.



गौरव ने फ़िल्म के रिलीज को लेकर बताया कि फ़िल्म जब देश में थियेटर खुलेंगे, तब ही रिलीज होगी. हमें जानकारी मिल रही है कि फ़िल्म इस महीने के अंत तक देश में सिनेमा घर खुल जाएंगे. तब तक हम फ़िल्म के लिए इंतज़ार करेंगे और अगर उसमें ज्यादा वक्त लगेगा, तो निर्माता को तय करना होगी कि फ़िल्म के लिए इंतज़ार किया जाए या OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए.

आपको बता दें कि फिल्‍म में गौरव झा और ऋतु सिंह के साथ भोजपुरी स्‍क्रीन के महानायक अवधेश मिश्रा, पलक तिवारी, पप्‍पू यादव, अनिता रावत, अनूप अरोड़ा, सी पी भट्ट, शीतल सिंह और संजय वर्मा मुख्‍य किरदार में नजर आयेंगे. फिल्‍म का संगीत अनुज तिवारी ने दिया है. लेखक मनोज पांडेय और डीओपी जहांगीर सैयद हैं. पीआरओ पीआरपी संजय भूषण पटियाला और कार्यकारी निर्माता संतोष प्रजापति हैं. एक्‍शन दिनेश यादव, कोरियोग्राफर प्रवीण सेलार व मनोज कुमार गुप्‍ता और आर्ट अवधेश राय का है.