भोजपुरी के पहले वेब सीरिज़ का गाना लॉन्च, एक बार इतिहास रचेंगे निरहुआ-आम्रपाली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: महेश पांडे प्रोडक्शन एल एल पी द्वारा बालाजी टेलिफ़िल्म की सहयोगी कम्पनी ऑल्ट बालाजी के डिजिटल प्लेटफॉम के लिए बनी भोजपुरी की पहली वेब सिरीज़ हीरो वर्दीवाला का गाना मकरसंक्रांति के अवसर पर लॉंच किया गया. इस गाने में वेब सीरिज़ में मुख्य भूमिका निभा रहे जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ आयटम क्वीन  सम्भावना सेठ के साथ ठुमका लगाते दिख रहे हैं.

निर्माता निर्देशक महेश पांडे ने बताया की इस गाने को मुंबई के चांदीवली स्टूडियो में भव्य तरीक़े से शूट किया गया था. गाने के संगीतकार हैं ओम झा जबकि गीतकार हैं प्यारेलाल यादव और इसे  कोरियोग्राफ किया है रिकी गुप्ता ने. आपको बता दें गाने को ऑल्ट बालाजी के डिजिटल प्लेटफ़ार्म के अलावा निरहुआ म्यूज़िक वर्ल्ड के यू ट्यूब चैनल  और फ़न एंटरटेन्मेंट  के यू ट्यूब चैनल पर भी रिलीज़ किया गया है.

हीरो वर्दी वाला में जुबली स्टार निरहुआ तेजस्वी प्रताप नाम के पुलिस ऑफ़िसर की भूमिका में हैं. वहीं यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे नैना मिश्रा के किरदार में हैं. भोजपुरी के कलाकारों से सजी इस वेब सिरीज़ में विक्रांत सिंह राजपूत, संजय पांडे, मनोज टाइगर, सुधांशु सरन, समर्थ चतुर्वेदी, करण पांडे, बिनोद मिश्रा, सूर्या दवेदी, श्वेता वर्मा, डिप्टी तिवारी, कनक पांडे, चाहत शेख़, सोनू पांडे आदि मुख्य भूमिका में हैं.

हीरो वर्दी वाला का निर्माण मधु पांडे और महेश पांडे ने किया है जबकि सहयोगी निर्माता हैं मुकेश पांडे. कहानी लिखी है ख़ुद महेश पांडे ने जबकि स्क्रीन्प्ले में विक्रम खुराना और संवाद में उन्हें साथ मिला है धर्मेन्द्र सिंह का.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*