पीएम मोदी से दिल्ली मिलने पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स, वायरल हुई सेल्फी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जब बॉलीवुड के सेलेब्स पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचेंगे तो सेल्फी तो बनती है ना भाई. जी हां, बॉलीवुड से कुछ चुनिंदा और युवा फ़िल्मस्टार्स प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मिलने देश की राजधानी दिल्ली पहुंचे. सोशल मीडिया से लेकर तमाम मीडिया में इस मुलाकात को लेकर खूब हलचल रही.

बता दें कि फिल्म निर्माता करण जौहर के नेतृत्व में बॉलीवुड के युवा सितारों के 14 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. यह मुलाकात इस पर चर्चा करने के लिए हुई कि फिल्म उद्योग राष्ट्र निर्माण में कैसे योगदान दे सकता है॰ इस मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई, जिसको लेकर पीएम मोदी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

लेटेस्ट अपडेट यह है कि तमाम स्टार्स पीएम से मिलकर गुरुवार देर शाम को ही मुंबई लौट आये हैं. ख़ास बात यह रही कि मुंबई के कलीना एयरपोर्ट से जो तस्वीरें आई हैं उनमें से ज़्यादातर स्टार्स के सीने पर तिरंगा का बैज दिखा.

पीएम मोदी संग लिए गए इस सेल्फी को लेकर सोशल मीडिया पर अजीब अजीब सवाल पूछे जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि इसमें बॉलीवुड के तीनों खान में से एक भी नहीं दिखाई दे रहे हैं तो वहीं, एक अन्य लिखा है, अरे विवेक ओबरॉय कहां हैं?  बता दें कि अभिनेता विवेक पीएम मोदी की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं॰ तो एक यूजर ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की स्टारकास्ट वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लंबे समय बाद एक साथ देखने की बात लिखी.

लेकिन हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने इस तस्वीर को फोटोशॉप कर सबके सिर पर जय श्री राम का पट्टा लगा दिया और लिखा, जय श्री राम मंदिर वहीं बनेगा… सबके सहयोग के साथ.

ख़बर है कि इस मुलाकात में सिनेमा के भविष्य और कंटेंट को लेकर चर्चा हुई. प्रधानमंत्री समेत तमाम स्टार्स इस दौरान बेहद उत्साहित नज़र आये॰ बहरहाल, मुंबई एयरपोर्ट पर आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और राजकुमार राव दिल्ली से लौटने के बाद कुछ इस अंदाज़ में दिखे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*