अब अपने सपनों का अशियां बना सकेंगे आमिर खान, BMC ने दी मंजूरी

आमिर खान, bmc, permission, हाउस construction, amir khan, bollywood news, hindi news, बॉलीवुड न्यूज़

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पिछले कुछ दिनों से आमिर खान सुर्खियां बटोरते नज़र आ रहे थे. दरअसल आमिर का बीएमसी से कई दिनों से विवाद चल रहा था. जिसको लेकर आमिर काफी हद तक परेशान तो थे ही साथ ही साथ उनके घर के कन्स्ट्रकशन का काम भी रुका हुआ था.

लेकिन अब बीएमसी से क्लियरंस मिलने के बाद लगता है आमिर जल्द ही अपने सपनों का आशियां बना सकेंगे. दरअसल , आमिर खान अपने मुंबई स्थित फ्लैट में कंस्ट्रक्शन करवाना चाह रहे थे. लेकिन बीएमसी की ओर से उन्हें नोटिस थमा दिया गया. नोटिस में आमिर के घर में होने वाले कंस्ट्रक्शन से आस-पास रहने वाले लोगों को होने वाली परेशानी का जिक्र किया गया था.

यह भी पढ़ें: 1 सितंबर से बलात्कारियों के खिलाफ रवि किशन खोलेंगे मोर्चा, जानें क्या होगा खास

ये मामला पिछले साल का है. साल 2017 में जब बीएमसी की ओर से आमिर को नोटिस दिया गया था तब उनकी दो मुख्य चिंताएं थी जिनमें से एक वहा रहने वाले लोगों की परेशानी व दूसरी उनके फ्लैट के अंदर से जाने वाली सीढ़ियां थी.

लेकिन अब बीएमसी की ओर से उन्हें क्लियरेंस मिल गई है. हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके ऊपर कुछ पैनल्टी भी लगाई गई है. जिसके बाद आमिर को अपने घर में कन्स्ट्रकशन करवाने की इजाजत मिली है. आमिर घर की रिनोवेशन ही नहीं बल्कि अंदर भी कुछ बदलाव करना चाहते हैं.

देखें विडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*