आमिर खान ने किया अपने करियर का सबसे मुश्किल रोल

लाइव सिटीज डेस्कः मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की पहचान बॉलीवुड में एक ऐसे कलाकार के रूप में है जो हर तरह के अभिनय को बखूबी तरह से करने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन आमिर खान के लिए भी कोई रोल मुश्किल हो सकता है! सुनकर यकीन नहीं होता, मगर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में अपने रोल को आमिर ने अब तक के करियर का सबसे मुश्किल रोल बताया है. आमिर ने इस रोल के बनने की कहानी से जुड़ा एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा, One of my toughest roles.

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में वह म्यूजिक कंपोजर शक्ति कुमार का रोल निभा रहे हैं. इसमें आमिर का लुक उनकी अब तक आई फिल्मों से बिलकुल अलग नजर आ रहा है. उनके बालों का स्टाइल, दाढ़ी, कपड़े, चलने-बोलने का अंदाज सब कुछ काफी अलग और बहुत दिलचस्प है. इस वीडियो में इसी रोल की मेकिंग को बहुत मजेदार अंदाज में दिखाया गया है. किस तरह आमिर की टीशर्ट से लेकर उनके बालों के कट तक कई बार डिस्कशन के बाद सब कुछ फाइनल किया गया. साथ ही अगर आप उनके परफेक्शन की लिमिट देखना चाहें, तो भी ये वीडियो बड़े काम का है. इसमें फिल्म की क्रू से जुड़े अलग-अलग लोग भी आमिर के इस कैरेक्टर को लेकर अपनी बात रख रहे हैं.

आमिर की ये फिल्म अगले महीने दीवाली पर रिलीज होने वाली है. इन दिनों वह इसके प्रमोशन में जुटे हैं. हालांकि आमिर इस फिल्म में सिर्फ स्पेशल अपीयरेंस में हैं, इसमें उनके साथ दंगल गर्ल जायरा वसीम मुख्य भूमिका में हैं. इतना ही नहीं बताया तो ये भी जा रहा है दंगल में उनके साथ नजर आईं सनाया मल्होत्रा को फिल्म में कोरियोग्राफी का क्रेडिट दिया गया है.

सीक्रेट सुपरस्टार की कहानी

फिल्म की कहानी एक मुस्लि‍म फैमिली की बच्ची के इर्द-गिर्द घूमती है. इस बच्ची को सिंगर बनना है, लेकिन उसके पापा को ये पसंद नहीं. अपने सपनों को सच करने के लिए वो यू ट्यूब पर बुर्का पहनकर अपना एक वीडियो अपलोड करती है जिसे लोग पसंद करते हैं. फिल्म में जायरा वसीम के साथ टीवी एक्ट्रेस मेहर विज भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है.

इसके बाद ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

वैसे इन दिनों आमिर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए भी आमिर खान ने पूरी तरह से अपना लुक बदला है. उन्होंने 20 किलो वजन घटाया है, साथ ही फिल्म के लिए उन्होंने कान और नाक भी छिदवाए हैं. आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख में माल्टा फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. यशराज बैनर की इस फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी.

खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)