#MeToo : सुशांत के बचाव में उतरी संजना, कहा – मेरे साथ कोई गलत बर्ताव नहीं किया

मी टू, me too, sushant singh rajput, news, हिन्दी समाचार, न्यूज़, sanjana सांघी, किजी और मैनी, allegations

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों मी टू को लेकर एक क्रांति सी चल पड़ी है. इस कड़ी में कई नामचीन नाम सामने आ रहे हैं. इसका एक और बड़ा इंसिडेंट हुआ है अपकमिंग फिल्म ‘किजी और मैनी’ की को-स्टार संजना सांघी के साथ. बताया जा रहा है कि बिहारी बॉय सुशांत सिंह राजपूत ने संजना के साथ गलत व्यवहार किया है. हालांकि, अब ऐक्ट्रेस ने खुद इस मामले में बयान देते हुए इन आरोपों को गलत बताते हुए कोरी कल्पना करार दिया है.

उन्होंने लिखा, ‘मैं यूएस की लॉन्ग ट्रिप से कल वापस लौटी जिसके बाद मैंने फिल्म किजी और मैनी के सेट पर गलत व्यवहार और शोषण से जुड़ी कई निराधार रिपोर्ट्स पढ़ीं. मैं यह साफ करना चाहूंगी कि मेरे साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. कृपया इन कल्पनाओं पर अब रोक लगाएं.’


बता दें कि, कुछ दिनों पहले ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि सुशांत सिंह राजपूत ने को-स्टार संजना सांघी से जबरन ओवर-फ्रेंडली होने की कोशिश करते थे, जिस वजह से ऐक्ट्रेस ने फिल्म छोड़ने तक का मन बना लिया था. यह भी खबरें थीं कि इस वजह से शूटिंग तक रोकनी पड़ी थी. हालांकि, इस बारे में न ही संजना की ओर से कुछ नहीं कहा गया था और स्टूडियो ने भी इन बातों का खंडन किया था.

इन आरोपों के सामने आने के बाद सुशांत ने खुद उनके और संजना के बीच हुई चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. उन्होंने सभी आरोपों को नकारा था. उन्होंने कहा था कि यह सब उनके नाम को खराब करने के लिए किया जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*