कान्‍स फिल्म फेस्टिवल : 15 सालों से रेड कार्पेट पर जलवा बिखेर रही हैं ऐश्वर्या राय

aishwarya-rai

लाइव सिटीज डेस्क : दुनिया के सबसे हाई-प्रोफ़ाइल माने जाने वाले फ्रांस के कान फिल्म फेस्टिवल की बुधवार की शाम से धमाकेदार शुरुआत हो रही है. इस बार रेड कार्पेट से लेकर फिल्मों की स्क्रीनिंग तक बॉलीवुड का तगड़ा दबदबा दिखने वाला है. 70वें कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत आज से हो रही है जो 28 मई तक चलेगा.



भारत के लिए ये फिल्म फेस्टिवल इसलिए खास है क्योंकि इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण भी रेड कार्पेट पर नज़र आने वाली हैं. ये तीनों अभिनेत्रियां रेड कार्पेट पर फैशन ब्रांड लोरियल पेरिस का प्रतिनिधत्व करती दिखेंगी. जहां दीपिका पादुकोण इस फेस्टिवल में इस साल डेब्यू करने जा रही हैं वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन इस फेस्टिवल में पिछले 15 सालों से शिरकत कर रही हैं.

बता दें कि इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल अपनी 70वीं सालगिरह मना रहा है. ऐश्वर्या हर साल फ्रेंच रिवेरा के रेड कार्पेट पर लॉरियाल पेरिस की ब्रैंड एंबेस्डर के तौर पर शिरकत करती हैं. लॉरियाल अपने ऑफिशियल मेकअप ब्रैंड के तौर पर अपनी 20वीं सालगिरह मनाने वाला है. ऐश्‍वर्या हर बार अपने खूबसूरत लुक से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं.

ऐश्वर्या राय ने 2002 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था और पहली बार यहां अपनी फिल्म ‘देवदास’ के लिए रेड कार्पेट पर ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आई थीं. ऐश्वर्या राय ने डिजाइनर नीता लूल्ला की येलो कलर की साड़ी में खूब वाहवाही बटोरी थी.

इसके अलावा पिछले साल ऐश्वर्या राय के रेड कार्पेट पर तीन लुक देखने को मिले. तीनों को काफी पसंद किया गया. ऐश्वर्या यहां डिजाइनर अली यूनुस के डिजाइन किए हुए शैंपेन रंग के जड़ाऊ गाउन में नजर आईं. इसके अलावा ऐश्वर्या ने Elli Saab की ब्लश पिंक ड्रेस चुनी. इस ड्रेस के साथ उनके गले में नेकलेस उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. लेकिन बावजूद इसके उन्हें पर्पल लिप्स की वजह से आलोचना झेलनी पड़ी.

यह भी पढ़ें – शर्टलेस सलमान के साथ कटरीना ने शेयर की फोटो
बेटी सारा ने दी मम्मी-पापा को Kiss करने की इजाज़त
कंगना रनौत की ‘सिमरन’ ने मचा दी धूम, टीजर लॉन्च...