अक्षरा सिंह ने ‘अंखियों से गोली मारकर’ सबको किया घायल, लाखों लोगों ने देखा यह Video

भोजपुरी सिनेमा, अक्षरा सिंह, हिन्दी समाचार, न्यूज़, भोजपुरी न्यूज़, acting, singing, youtube, video

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुरी सिनेमा की सेक्सी हीरोइन अक्षरा सिंह इन दिनों काफी चर्चे में हैं. लेकिन अब चर्चा यह है कि अक्षरा इन दिनों एक्टिंग के साथ साथ सिंगिंग में भी अपना हाथ आजमा रही हैं. उनका गाया गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. अब हाल ही में अक्षरा का एक नया गाना रिलीज़ हुआ है. बॉलीवुड सॉन्ग ‘अंखियों से गोली मारे’ की तरह ही भोजपुरी में भी नए कलेवर के साथ अक्षरा सिंह ने शानदार गाना गया है.

बता दें कि इस गाने में उनका देसी अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किये गए इस वीडियो पर अभी तक लगभग 2 लाख व्यूज आ चुके हैं. इस वीडियो में लोगों के अच्छे रिएक्शन भी देखने को मिले.

अक्षरा सिंह ने इससे पहले भी कई गाने गा चुके हैं. अक्षरा सिंह ने ‘अंखिये से गोली मारब’ सॉन्ग को भोजपुरी में गाकर लोगों का दिल जीत लिया है. हालांकि अभी यह ऑडियो फॉर्म में वीडियो को रिलीज किया गया है. इस गाने के लिरिक्स को मनोज मतलबी ने लिखा है और म्यूजिक डायरेक्टर घूंघरू ने दिया है. वहीं वीडियो डायरेक्टर खुद अक्षरा सिंह है.

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हो चुका है. उनके कई वीडियो आज भी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का एक वीडियो आया था, जिसमें एकदम अनोखे अंदाज में दिखीं. अक्षरा सिंह की आने वाली फिल्म खेसारीलाल यादव के साथ ‘बलमजी लव यू है और फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो चुका है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*