अक्षय कुमार से ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का नाम सुनकर PM मोदी भी मुस्कुरा दिए

akshay-modi

लाइव सिटीज डेस्क : अक्षय कुमार को राजधानी में अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा करने का मौका मिला. 49 वर्षीय अभिनेता ने प्रधानमंत्री के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर साझा की. अक्षय ने लिखा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का अवसर मिला, उन्हें अपनी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ के बारे में बताया.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने कहा कि फिल्म का शीर्षक सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर आई मुस्कान देखकर उन्हें बहुत खुशी हुई. उन्होंने कहा, टाइटल सुनकर आई उनकी मुस्कान ने मेरा दिन बना दिया.

गौरतलब है, कि ‘टॉइलट: एक प्रेम कथा’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए गए स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित एक सटायरिकल कॉमिडी फिल्म होगी. अक्षय इस फिल्म को को-प्रड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म के मुख्य किरदारों में खुद अक्षय और ‘दम लगा के हइशा’ फेम ऐक्ट्रेस भूमि पेडनेकर होंगे. फिल्म की कहानी संजय लीला भंसाली के लिए ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ के लेखकों सिद्धार्थ और गरिमा ने लिखी है.

akshay-modi

अक्षय की फिल्में देश की समस्याओं पर फोकस करती हैं

वैसे भी अक्षय कुमार देश की समस्याओं और भावनाओं से जुड़ी फिल्मों पर खासा जोर दे रहे हैं. उनकी ‘जॉली एलएलबी-2’ भी देश में कोर्ट केसों के अंबार पर फोकस थी. उनकी फिल्में दर्शकों से कनेक्ट करने का काम कर रही हैं. बॉलीवुड के कुछ अन्य एक्टर और डायरेक्टर भी इस बात को बखूबी समझ चुके हैं.

 

यह भी पढ़े – कल भारत आ रहे जस्टिन बीबर, आवभगत की सारी तैयारियां पूरी
फिर साथ दिखे एक्‍स-लवर्स रणबीर और कैटरीना