श्रीदेवी की ‘चालबाज’ का बनेगा रीमेक, ये एक्ट्रेस करेंगी डबल रोल

sridevi
श्रीदेवी की 'चालबाज' का बनेगा रीमेक

लाइव सिटीज डेस्कः सलमान खान की फिल्म जुड़वा के रिमेक के बाद डेविड धवन अब एक और डबल रोल मूवी का रिमेक बनाने की तैयारी कर रहे है. जी हां खबरों की माने तो बॅालीवुड की दीवा श्रीदेवी की 28 साल पहले आई फिल्म चालबाज का रीमेकबनने जा रहा है. बॉलीवुड में 28 साल बाद बनेगा श्रीदेवी की ‘चालबाज’ का रीमेक और सबसे ख़ास बात तो यह है कि इस फिल्म में आलिया डबल रोल में दिखेंगी. फिल्म में आलिया भट्ट को साइन किए जाने की बात हो रही है. एक्ट्रेस श्रीदेवी का मानना है कि आलिया इस फिल्म के लिए एकदम सही है.

alia-bhatt



श्रीदेवी, रजनीकांत और सनी देओल स्टारर निर्देशक पंकज पराशर की सुपरहिट फिल्म ‘चालबाज’ के बार नए क्लेवर में फिर से पर्दे पर आएगी. डेविड धवन काफी समय से ‘चालबाज’ की कहानी को नए रंग में दिखाने की प्लानिंग में लगे हुए थे. फिल्म में लीड और डबल रोल निभाने वाली श्रीदेवी की जगह रीमेक में किसे लें इसकी तलाश चल रही थी.

alia-bhatt

खबर है डेविड धवन को ‘चालबाज’ के रीमेक के लिए आलिया भट्ट काफी पसंद आई हैं. इस मामले में डेविड ने आलिया से बात भी कर ली है. रिपोर्टस की मानें तो आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘जुड़वा 3’ की कास्ट‍िंग के समय डेविड सर ने मुझे कहा तुम मेरे साथ ‘चालबाज’ के रीमेक में काम करना. आलिया पहली बार किसी फिल्म में डबल रोल निभाएंगीं.

 

 

 

varun-alia

खबरों की मानें तो डेविड ने ‘चालबाज’ में श्रीदेवी वाले रोल के लिए आलिया और रजनीकांत के रोल के लिए अपने बेटे वरुण धवन को फाइनल किया है. अभी बाकी की कास्ट‍िंग के लिए बात चल रही है. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी ने कहा था कि अगर उनकी इस फिल्म का रीमेक बनता है तो आलिया फिल्म के लिए परफेक्ट रहेंगी.