बिहारन के बाद अब कश्‍मीरी गर्ल का किरदार निभायेंगी आलिया

alia-bhatt--udta-punjab

लाइव सिटीज डेस्क : अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी पिछले साल की फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ में बिहारी लड़की के‍ किरदार से सबको हैरान कर दिया था. उनके इस किरदार की खूब तारीफ हुई थी.

अब खबरे है कि आलिया हरिंदर सिक्का की किताब ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित मेघना गुलजार की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं. बताया जा रहा है कि एक कश्मीरी महिला की कहानी होगी जिसकी शादी सीमा पार एक सैन्य अधिकारी से होती है जिसने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान मूल्यवान सूचनाओं के साथ भारतीय खुफिया जानकारी दी थी.

alia-bhatt--udta-punjab

इस फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है लेकिन इसे धर्मा प्रोड्क्शन और जंगली पिक्चर्स साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. मसान एक्टर इस समय संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहे हैं. जिसे कि राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें लीड रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं. अगर सबकुछ सही रहा तो विक्की के साथ पहली बार आलिया काम करेंगी. आलिया की 2017 में आई फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ काफी सफल रही थी.

एक्ट्रेस ने जोया अख्तर की रणवीर सिंह के साथ गली ब्वॉय और अयान मुखर्जी की अमिताभ बच्चन और रणबीर सिंह के साथ ड्रैगन साइन की है. आलिया पहली बार फिल्म में रणवीर और रणबीर के साथ काम करेंगी. वहीं विक्की कौशल को आखिरी बार अनुराग कश्यप की रमन राघव 2.0 में देखा गया था.

यह भी पढ़ें- ‘बेवॉच’ के प्रमोशन के बाद अब न्यूयॉर्क में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं प्रियंका
‘मॉम’ ट्रेलर लांच : स्टाइलिश अवतार में दिखीं श्रीदेवी की बेटियां