वायरल हुआ आम्रपाली दुबे का इंटरव्यू, एक दिन में 5 लाख से ज़यादा लोगों ने देखा

amarpali
लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी फिल्मो की सबसे कामयाब अदाकारा आम्रपाली दुबे की लोकप्रियता का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. उसी का एक उदाहरण यह है कि यू ट्यूब पर उनका नाम आते ही वीडियो की व्यू काफी बढ़ जाता है. इन दिनों उनका एक इंटरव्यू यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू को सिर्फ एक दिन में 5 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है.
भोजपुरी वेब चैनल बिंदास भोजपुरिया को दिए गए इस इंटरव्यू में आम्रपाली उस सवाल का जवाब दे रही है जो अक्सर लोग उनसे करते हैं. सिर्फ 2 मिनट के इस इंटरव्यू में रिपोर्टर ने जब आम्रपाली से पूछा कि आखिर वो पवन सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम नहीं करतीं ? तो इसका जवाब आम्रपाली ने देते हुए कहा कि उन्हें अब तक इन कलाकारों के साथ फिल्मे ऑफर ही नहीं हुई. आम्रपाली ने ये भी कहा कि अगर कोई निर्माता उन्हें खेसारी या पवन के साथ साइन करता है तो वो ज़रूर काम करेंगी.
आपको ये भी बता दे कि ये इंटरव्यू ‘निरहुआ चलल ससुराल 3’ और ‘निरहुआ चलल अमेरिका’ इन दो फिल्मो की मुहूर्त पार्टी के दौरान प्रचारक उदय भगत के बुलावे पर आनंद कमलेश ने लिया था. इन दोनों फिल्मो में निरहुआ और आम्रपाली दूबे की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर परदे पर नज़र आएगी. दोनों फिल्मो की शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी। उल्लेखनीय है कि आम्रपाली दुबे की हालिया रिलीज फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है जबकि 4 अगस्त को उनकी अगली फिल्म सिपाही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार है.
यह भी पढ़े – 4 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी निरहुआ-आम्रपाली की ‘सिपाही’