आमिर खान के ‘दंगल’ बेटी की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का पोस्टर रिलीज

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और हमेशा अपनी फिल्मों से लोगों तक एक मैसेज पहुंचाने वाले आमिर खान एक बार फिर अपनी नई फिल्म के साथ तैयार हैं. आमिर की इस नई फिल्म का नाम ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ है. दरअसल, यह फिल्म उनके होम प्रोडक्शन में बन कर तैयार हुई है और इस फिल्म में आमिर लीड रोल में नहीं हैं, लेकिन उनका फिल्म में एक खास किरदार है. बता दें, फिल्म के टीजर को काफी समय पहले ही रिलीज कर दिया गया था और लोगों ने इसे काफी पसंद भी किया था. इसके बाद सोमवार को आमिर खान ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है.

पोस्टर में इसकी नई रिलीज डेट भी बताई गई है. सही तारीख तो नहीं है लेकिन इतना जरूर कहा गया है कि यह दिवाली पर रिलीज होगी. पोस्टर में एक टैग लाइन भी है ‘ड्रीम देखना तो बेसिक होता है’ पहले यह चार अगस्त को रिलीज होने वाली थी. फिर इसे काफी पहले आगे खिसका दिया गया था. अब चार अगस्त को शाहरुख खान स्टारर ‘जब हैरी मेट सेजल’ लग रही है.

इससे पहल इसका एक छोटा-सा टीजर भी जारी हुआ था, जो काफी मजेदार था. बता दें कि आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस तले यह फिल्म बन रही है. इसका निर्देशन कर रहे हैं आमिर के मैनेजर रहे अद्वैत चौहान. किरण राव भी इसकी प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म में जायरा वसीम का खास रोल है. जायरा वही हैं, जिन्होंने ‘दंगल’ में आमिर की बेटी का किरदार निभाया है. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में आमिर ने कैमियो किया है. यह रोल लंबा नहीं है लेकिन खास है.

यह भी पढ़ें – अब हॉलीवुड में होगी माधुरी दीक्षित की ‘इंट्री’, प्रियंका बनाएंगी कॉमेडी सीरीज