‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए आमिर का नया लुक, Nose Ring में आए नजर

amir-sushant

लाइव सिटीज डेस्क :  आमिर खान अपनी फिल्म में कड़ी मेहनत के लिए जाने जाते हैं. वो अपनी मेहनत के बल पर पूरी फिल्म को इतनी दमदार बना देते हैं कि लोग बड़ी संख्या में सिनेमाघरों तक पहुंच ही जाते हैं. आमिर अपनी हर फिल्म में एकदम नए अवतार में नजर आते हैं. आमिर खान ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. कोई शक नहीं है कि फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी. आमिर खान का नया लुक भी देखकर ऐसा ही लग रहा है वो इतनी मेहनत ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए तो नहीं.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम पर 52 वर्षीय अभिनेता के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह नाक में एक स्टड पहने नजर आ रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर ने ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के लिए अपनी नाक छिदवाई है. इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं. विजय कृष्ण को धूम सीरीज की फिल्मों के लिए जाना जाता है.

amir-sushant

यशराज फिल्म के प्रॉजेक्ट में आमिर खान, अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं. आमिर खान के साथ पहली बार इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. दोनों ही एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करने और काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. आमिर खान और अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 2018 में रिलीज होगी. फिलहाल फिल्म की एक्ट्रेस का नाम अभी रिवील नहीं किया गया है.

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की बात करें तो यह फिल्म फिलिप टेलर के लोकप्रिय उपन्यास ‘कन्फेशन्स ऑफ ए ठग’ पर आधारित है. उपन्यास में 1830 के वक्त भारत आने वाले अमीर ट्रैवलर्स को लूटने की कहानी है. इस फिल्म में आमिर एक दुबले-पतले लुक में दिखेंगे. साथ ही वे अपने बाल बढ़ाएंगे और दाढ़ी रखेंगे.

यह भी पढ़ें – Met Gala 2017: रेड कारपेट पर प्रियंका और दीपिका ने की धमाकेदार एंट्री
जब सनी लियोनी ने किया सोनाक्षी सिन्हा को ‘कॉपी’