102 साल के अमिताभ और 75 के ऋषि कपूर, पढ़िए इस ‘बाप-बेटे’ की कहानी

amitabh-rishit

लाइव सिटीज डेस्क : लम्बे समय से कयास लगाये जा रहा है कि ‘अकबर’ और ‘अन्थोनी’ की जोड़ी फिर से बड़े परदे पर धमाल मचाने वाली है. अब यह इंतज़ार जल्द ही ख़त्म होने वाला है. बॉलीवुड के दो दिग्‍गज अभिनेता अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर 26 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. यह फिल्‍म  एक गुजराती राइटर-डायरेक्‍टर सौम्‍या जोशी के नाटक ‘102 नॉट आउट’ पर बन रही है. हाल ही में इस फिल्‍म में दोनों के लुक का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दोनों स्‍टार्स की इस फोटो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्‍म में अमिताभ 102 साल के और ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे के किरदार में हैं. फिल्‍म की शूटिंग बुधवार से मुंबई में शुरू भी हो गई है.

फिल्‍म को उमेश शुक्‍ला डायरेक्‍टर कर रहे हैं. उनका कहना है कि,’ अमित जी और ऋषि जी 26 साल बाद एकसाथ आ रहे हैं. दोनों पहली बार गुजराती किरदार में नजर आयेंगे. मैं खुद गुजराती हूं इसलिए मेरे दिमाग में दोनों के लुक को लेकर कुछ खास चीजें थी.’ बताया जा रहा है कि फिल्‍म की शूटिंग इस महीने के अंत तक चलेगी. इसके बाद जुलाई में फिर दोबारा शूटिंग शुरू होगी. फिल्‍ममेकर्स जुलाई के अंत तक फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म कर देना चाहते हैं.

amitabh-rishit
फिल्‍म की कहानी के बारे में बताया जा रहा है कि फिल्‍म पिता और बेटे के बीच की लवस्‍टोरी को दिखायेगी. उमेश ने आगे यह भी बताया,’ मैंने असली नाटक को प्रोड्यूस किया था इसलिए मुझे लगता है कि इसे एक अच्‍छी फिल्‍म में बदला जा सकता है. सौम्‍या ने फिल्‍म की कहानी बेहतरीना लिखी है.’ उन्‍होंने कहा,’ अमिताभ जी और ऋषि जी कुछ ही लाइन्‍स गुजराती में बोलेंगे. वो इस भाषा में अच्‍छे है और दोनों के लिए ए‍क ट्यूटर भी रखा गया है. हमने तीन-चार दिनों का वर्कशॉप किया था जो मजेदार था.’

यह भी पढ़ें – फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आयेंगे ‘एंथनी’और ‘अकबर’

बता दें की 26 साल पहले फिल्म ‘अमर अकबर अन्थोनी’ में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर साथ साथ दिखे थे, फिल्म में विनोद खन्ना भी थे. जिनका अभी हाल ही में निधन हो गया.