‘सरकार-3’ की रिलीज से पहले अमिताभ बच्चन ने शेयर किया डायनैमिक मोमेन्ट्स के वीडियो

sarkar raj

लाइव सिटीज डेस्क : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सरकार-3 की रिलीज से पहले फिल्म से जुड़े कुछ डायनैमिक मोमेन्ट्स के वीडियो ट्विटर पर शेयर किए हैं. अमिताभ द्वारा शेयर की गई इन सभी ​वीडियो में फिल्म में कुछ पात्रों की झलक दिखाई दे रही है. सबसे पहले वीडियो में मनोज बाजपेयी नजर आ रहे हैं. मनोज इस फिल्म में गोविंद देशपांडे के किरदार में दिखेंगे, उनका किरदार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रेरित है. दूसरे वीडियो में अमिताभ चाय पीते हुए दिखाई दे रहे हैं. सरकार-3 में अमिताभ एक बार फिर सुभाष नागरे के रोल में दिखेंगे. तीसरा वीडियो यामी गौतम का है. इस फिल्म में यामी ने अपने कम्फर्ट जोन ने बाहर निकल कुछ अलग करने की कोशिश की है.

यामी सरकार के खिलाफ है क्योंकि उसने उसके पिता को मार दिया था. यामी फिल्म में नेगेटिव रोल में दिखाई देंगी जो किसी भी कीमत पर सरकार को तबाह करना चाहती है और सरकार यानी के सुभाष नागरे के पोते अमित साध से प्यार करती है. अगले वीडियो में अमित साध भी काफी अग्रेसिव लुक में नजर आ रहे हैं. इन सबके अलावा कई वीडियो में जैकी श्रॉफ और अमिताभ बच्चन साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ का बॉन्ड वाला अवतार नजर आता है. फिल्म में जैकी श्रॉफ खलनायक माइकल वाल्लया की भूमिका में नजर आयेंगे.

sarkar raj

 

2005 में सरकार सीरीज़ की पहली फिल्म आई थी और यह हिट हुई थी. इसमें कटरीना कैफ और ​अभिषेक बच्चन ने भी ऐक्टिंग की थी. इसका दूसरा पार्ट ‘सरकार राज’ 2008 में रिलीज हुआ था. इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी दिखी थीं.

यह भी पढ़े – मरने से पहले 9 ख्वाहिशों को जीने की कहानी है फिल्म ‘नाइन’
अक्षय कुमार से ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का नाम सुनकर PM मोदी भी मुस्कुरा दिए
कल भारत आ रहे जस्टिन बीबर, आवभगत की सारी तैयारियां पूरी