प्ले बैक सिंगर आंचल श्रीवास्तव ने मदर्स डे को मनाया ख़ास

anchal srivastava

लाइव सिटीज डेस्क : किसी ने ठीक ही कहा है की, हजारों फूल चाहिए एक माला बनाने के लिए, हजारों दीपक चाहिए एक आरती सजाने के लिए, हजारों बून्द चाहिए समुद्र बनाने के लिए, पर “माँ “अकेली ही काफी है, बच्चों की जिन्दगी को स्वर्ग बनाने के लिए..!!  कुछ ऐसा ही ज़ज्बा लिए प्ले बैक सिंगर आंचल श्रीवास्तव ने इस मदर्स डे किया है कुछ ऐसा जो उनसे पहले शायद ही किसी सिंगर ने किया हो.

उनके मुताबिक ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी सिंगर ने ट्रांसजेंडर के साथ मिलकर कोई गाना गाया है. आंचल अपना नया गाना ‘मेरी मां कहां है तू’ अकेले नहीं गा रही हैं. बल्कि, उनके सुर से सुर मिला रही हैं गौरी सावंत. गौरी सावंत एक ट्रांसजेंडर हैं और इस लिहाज से आंचल की इस कोशिश को सराहा जाना चाहिए कि वे गौरी जैसे टैलेंट को मुख्य धारा से जोड़ रही हैं.

 

‘लव गेम्स’ और ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी फ़िल्मों में प्ले बैक कर चुकी आंचल बताती हैं कि उनके लिए यह एक स्पेशल मूमेंट है. आज ही उनका यह नया गाना रिलीज किया जा रहा है. गौरतलब है कि सॉंग लिखा है बिलाल हसन ने और संगीत दिया है अनुदत्त ने.

anchal srivastava

ऐसा कर के उन्होंने एक नयी मिसाल कायम की है. यह केवल हमारे समाज के लिए ही नहीं बल्कि हमारे देश के लिए भी गर्व की बात है की जिस ट्रांसजेंडर को हम ठुकरा देते है, उनसे दूर भागते है उनके साथ एक खास दिन मानना एक बहुत बड़ी बात है.

यह भी पढ़े – जस्टिन बीबर लाए साथ, तो अगले दिन ही हो गया मलाइका-अरबाज का तलाक