अनुष्का-इम्तियाज़ शुरू कर रहे है वेबसाइट, नाम है- Blame On रणबीर कपूर

anu

लाइव सिटीज डेस्क : चौकिये मत! ये बस एक वेबसाइट है. जी हां ट्रोल ट्रेंड के इस दौर में अनुष्का और इम्तियाज़ का ऐसा बिलकुल भी इरादा नहीं है. दोनों ने ऐसा बस मजाक-मजाक में कहा है. अनुष्का रणबीर पर तंज कस रहीं थी. और उन्होंने बड़े ही आसान तरीके से इस पर हंस कर जवाब भी दिया.

दरअसल, अनुष्का और इम्तियाज़ से जब यह सवाल पूछा गया कि फिल्म का नाम वाकई रणबीर कपूर ने रखा है क्या? साथ ही फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब यह भी कहा गया कि कई लोगों को फिल्म का नाम पसंद नहीं आया है. इस पर अनुष्का ने तपाक से मजाक में जवाब देते हुए कहा कि आपको नाम पसंद नहीं आया, तो आप रणबीर कपूर से बात करें. इसके साथ ही अनुष्का के दिमाग में तुरंत एक और आइडिया यह भी आया कि इसी बहाने वह रणबीर कपूर की टांग खिंचाई करेंगी. उन्होंने इम्तियाज़ से कहा कि क्यों न हम एक वेबसाइट शुरू करें, ब्लेम ऑन रणबीर कपूर…रणबीर खुद तो सोशल साइट्स पर है नहीं तो ये मजे की ही बात रहेगी कि हम उसकी जम कर टांग खिंचाई भी कर लेंगे और उसे पता भी नहीं चलेगा.

anu

बहरहाल, शाहरुख़ खान ने यह भी कन्फर्म किया है कि उन्होंने रणबीर को नाम सुझाने के लिए पांच हजार रुपये का चेक दे दिया था. लेकिन उन्होंने इसे क्लीयर कराया है या नहीं, यह उन्हें पता नहीं हैं. वाकई, स्टार्स भी एक दूसरे की टांग खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ते. जम कर मस्ती करना भी कोई इनसे सीखें.

यह भी पढ़े – भोजपुरी सिनेमा की ‘क्‍वीन’ बनीं रानी चटर्जी, और चिंटू बने ‘प्रिंस’
पढ़िए महिला वर्ल्ड कप पर सोनाक्षी, शाहरुख़ ने ट्वीट कर क्या कहा ...